Breaking News

गुजरात : सौराष्ट्र के मोरबी जिले में दो गुटों के बीच झड़प के बाद तनाव

मोरबी: गुजरात के सौराष्ट्र के मोरबी जिले में दो गुटों के बीच झड़प के बाद तनाव बना हुआ है. हत्या के एक संदिग्ध के मामले को लेकर यह झड़प हुई, जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. मोरबी-हलवद हाइवे पर जाम लगा दिया गया, हालांकि अब हाइवे को खाली करा लिया गया है. तनाव को देखते हुए इलाके में भारी पुलिसबल की तैनाती की गई है. साथ ही इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- गृहराज्य मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने लोगों से शांति रखने की अपील की है. राज्य सरकार ने तीन उपमहानिरीक्षकों (डीआईजी) को तत्काल घटनास्थल पर रवाना किया. इस बीच आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.(युवक की पुलिस हिरासत में मौत के बाद भड़का पाटीदार आंदोलन, महेसाणा में तनाव)

क्या है मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक-  ध्रांगध्रा के पूर्व नगरपालिका प्रमुख श्री झाला की 7 जुलाई को हत्या कर दी गई थी. उनकी हत्या में भरवाड समुदाय के लोगों का हाथ होने के संदेह में दोनों समुदायों में तनाव है. 10 जुलाई को इस हत्या के विरोध में सुरेन्द्रनगर बंद के दौरान कुछ स्थानों पर दोनों समुदायों के बीच पथराव और आगजनी की घटनाएं भी हुई थीं.

Loading...

Check Also

आगरा के विकास एवं धार्मिक पर्यटन के लिए मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से की मुलाकात

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / नई दिल्ली / आगरा : उत्तर प्रदेश के उच्च ...