Breaking News

क्या होता है ओरल सेक्स? किस तरह दिया जाता है अंजाम

आज हम आपके सामने सेक्स से जुड़ा एक ऐसा मुद्दा लेकर आये है, जिसके बारे में आपके पास भी अधिक जानकारी नहीं होगी. दरअसल हम बात कर रहे है ओरल सेक्स की, जिसे अपने कई पोर्न वीडियो में देखा होगा और साथ ही इसे अपने पार्टनर के साथ तरय करने पर भी विचार किया होगा.

आईये आपको बताते है क्या होता है ओरल सेक्स और इसे किस तरह किया जाता है. भारतीय सेक्स ग्रन्थ ‘कामसूत्र’ में भी इसका उल्लेख है. जहाँ बताया गया है की, ओरल सेक्स से दोनों ही पार्टनर को अत्याधिक सुख की अनुभूति होती है. हालाँकि भारत में ओरल सेक्स को आज भी सही नहीं माना जाता है.

आज हम आपको बताएंगे की ओरल सेक्स करने का सही तरीका क्या है? ओरल सेक्सके लिए सबसे पहले अपने पार्टनर की परमिशन ले, क्यूंकि हो सकता है की उन्हें ओरल सेक्स पसंद ना ही या उन्हें ये घिनोना लगे. अगर आपकी पार्टनर भी ओरल सेक्स के लिए राज़ी है तो यकीन मानिये आप बहुत ही खुशनसीब है.

क्योंकि कई अध्ययनों में इस बात की पुष्टि की जा चुकी है लोगो को इंटरकोर्स से ज्यादा ओरल सेक्स में मज़ा आता है. ओरल सेक्स का मतलब है की अपने पार्टनर को अपने मुख की मदद से सेक्स संतुष्टि देना. इसके लिए आपको अपने पार्टनर के सेक्स ऑर्गन को अपने मुख में लेना होगा.

इस दौरान इस बात का ख़ास ध्यान रखे की अपने मुँह की गहरायी का अधिक से अधिक इस्तेमाल करे. साथ ही इस दौरान एक दोसरे की आँखों में देखने से ये एक्सपीरियंस और भी ख़ास बन सकता है. तो अगली बार अपने सेक्स सेशन में ओरल सेक्स को जोड़कर इसे और भी ज्यादा रोमांचक बनाना ना भूले.

Loading...

Check Also

यदि हैवी है ब्रेस्ट, तो ऐसे चुनें अपने लिए सही ब्रा

यह एक कॉमन मिसटेक है, जो अधिकतर बिग ब्रेस्ट की महिलाएं करती हैं। अमूमन महिलाएं ...