Breaking News

कियारा आडवाणी से नुसरत भरुचा तक ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां स्लीक पुल्ड-बैक हेयरस्टाइल को अपना रही हैं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : बॉलीवुड फैशन के क्षेत्र में हेयर स्टाइल किसी स्टार के ग्लैमरस लुक को पूरा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। एक स्टाइल जो हाल ही में धूम मचा रही है वह है स्लीक पुल-बैक हेयरस्टाइल। बॉलीवुड की कई अग्रणी महिलाओं को इस आकर्षक और परिष्कृत लुक में देखा गया है, जो सहजता से अपने पहनावे को बढ़ा रही हैं और रेड कार्पेट पर और बाहर लालित्य का प्रदर्शन कर रही हैं।

कियारा आडवाणी:

कियारा आडवाणी ने एक शानदार लाल शाम के गाउन में एक कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई, जो उनके चिकने जूड़े से पूरी तरह से मेल खा रहा था। केश की सादगी ने उसकी विशेषताओं को निखारा और उसके पहनावे को केंद्र स्तर पर ले जाने की अनुमति दी। यह इस बात का प्रमाण है कि कैसे एक चिकना बन किसी भी पहनावे में निखार का स्पर्श जोड़ सकता है।

https://www.instagram.com/p/CqxHDySombT/?igsh=YWljNmw5MHFmMTgx

आलिया भट्ट:

आलिया भट्ट ने एक सुंदर हेयर क्लिप से सजी एक खींची हुई पोनीटेल चुनी, इसे घुटने तक की लंबाई वाली काली पोशाक के साथ जोड़ा। इस संयमित लेकिन स्टाइलिश लुक ने परिष्कार की भावना को बनाए रखते हुए उसके चंचल पक्ष को प्रदर्शित किया। केश की सादगी ने उनकी प्राकृतिक सुंदरता को चमकने दिया, जिससे उनके समग्र रूप पर प्रभाव डाले बिना एक बयान आया।

https://www.instagram.com/p/CsWAbZls3K0/?igsh=eTZtMHBxbjNtdmlz

दीपिका पादुकोण:

क्लासिक ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी के साथ स्लीक बन में दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हेयरस्टाइल की सादगी ने उनकी प्राकृतिक सुंदरता को चमकने दिया, जबकि विंग्ड आईलाइनर के जुड़ने से उनके लुक में नाटकीयता का स्पर्श जुड़ गया। यह एक कालातीत और सुरुचिपूर्ण हेयर स्टाइल है जो किसी भी पारंपरिक पोशाक के साथ सहजता से मेल खाता है।

https://www.instagram.com/p/CxOBm2eM2pP/?igsh=MWd2NDZsMjJwYm51ZQ==

नुसरत भरुचा:

नुसरत भरुचा ने अपनी चिकनी, साफ-सुथरी कम पोनीटेल के साथ बेहद ग्लैमरस लुक अपनाया। एक पेशेवर लेकिन क्लासिक काली जासूस-प्रकार की पोशाक और रंगीन छींटों के साथ, उसने आत्मविश्वास और परिष्कार का परिचय दिया। यह हेयरस्टाइल उन लोगों के लिए आदर्श है जो आकर्षण के संकेत के साथ एक परिष्कृत और पेशेवर लुक चाहते हैं।

https://www.instagram.com/p/C0_1bbFNGkG/?igsh=MW1hd2w2bzZjb3h6OA==

रकुलप्रीत सिंह:

रकुलप्रीत ने चमकीले पीले लहंगे के साथ चिकने बन की बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। उनके टाइट हाई बन और स्टेटमेंट चांदबाली इयररिंग्स ने उनके आधुनिक पहनावे में एक पारंपरिक स्पर्श जोड़ा, जिससे साबित हुआ कि यह हेयरस्टाइल भारतीय और पश्चिमी पोशाक के लिए समान रूप से उपयुक्त है। यह उन लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प है जो अपने जातीय पहनावे में ग्लैमर का स्पर्श जोड़ना चाहते हैं।

https://www.instagram.com/p/C1_s0bZPu6s/?igsh=dXhqcjZseGlzMGJs
Loading...

Check Also

कांग्रेसियों ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इटावा : कांग्रेस कार्यालय पर संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ...