Breaking News

कंगना रनौत के प्रयागराज दौरे पर गरमाई सियासत, कांग्रेस ने प्रयागराज में घुसने नहीं देने का किया एलान

लखनऊ। महाराष्ट्र में हुए विवादों को लेकर सुर्खियों में आई फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में हैं। वह ‘इमरजेंसी’ पर फिल्म बनाने जा रही हैं। ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की ओर से 46 साल पहले देश में लगाई गई इमरजेंसी पर आधारित होगी। फिल्म में कंगना, इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। साथ ही खुद ही फिल्म का निर्देशन भी करेंगी।

इंदिरा को करीब से जानने व फिल्म को बेहतरीन बनाने की नीयत से वह अगले महीने उनकी जन्मस्थली और कर्मभूमि संगम नगरी प्रयागराज आने वाली हैं। कंगना के प्रस्तावित दौरे पर सियासी विवाद छिड़ गया है। इस पर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने आ गई हैं। कांग्रेस ने उन्हें प्रयागराज में घुसने नहीं देने का एलान किया। वहीं, भाजपा सांसद ने पूरी सुरक्षा देने की बात कही हैं।

कंगना ने पिछले दिनों यह घोषणा की थी कि वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक पर बनने जा रही एक फिल्म में आयरन लेडी यानी इंदिरा का किरदार निभाएंगी।

खास बात यह है कि वह इंदिरा के किरदार और इमरजेंसी के हालात को और बेहतर तरीके से समझने के लिए जल्द ही प्रयागराज आने वाली हैं। इसका जिम्मा मुंबई के एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को दी गई है। इवेंट कंपनी का दावा है कि कंगना 25 अगस्त के आसपास दो दिनों के लिए प्रयागराज आएंगी। कंगना इस दौरान इंदिरा की जन्मस्थली से लेकर उनके विवाह स्थल, स्कूल और घर को देख सकती हैं।

Loading...

Check Also

शिलापट्ट से गुर्जर शब्द हटाने के विरोध में महापंचायत का ऐलान, CM योगी ने दादरी में किया था अनावरण

अशाेक यादव, लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से 22 सितंबर को दादरी के मिहिर भोज ...