Breaking News

और अब गुजरात चुनाव से पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की अश्लील सीडी जारी

अहमदाबाद :  गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल आज तब विवादों में आ गये जब यूट्यूब पर उनकी एक अश्लील सीडी जारी की गयी जिसमें वह एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि हार्दिक ने सीडी को फर्जी बताते हुए कहा है कि भाजपा अब गंदी राजनीति पर उतर आई है।
उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि भाजपा ने ऐसी ही सीडी पहले अपने पार्टी नेता संजय जोशी की बनवाई थी क्योंकि उनका राजनीतिक कद बढ़ रहा था और अब ऐसी ही साजिश मेरे खिलाफ की जा रही है। उन्होंने कहा कि हम इन हरकतों से डरने वाले नहीं हैं और सीना ठोंक कर मैदान में भाजपा के खिलाफ लड़ेंगे। उल्लेखनीय है कि हार्दिक ने गत सप्ताह ही कहा था कि उनके खिलाफ कोई अश्लील सीडी जारी की जा सकती है ताकि उनकी छवि को दागदार बनाया जा सके।
भाजपा ने हालांकि इस पूरे विवाद पर प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया है। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावडेकर से जब इस बारे में पूछ गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।
 हार्दिक ने कहा कि सीडी विवाद जानबूझकर पैदा किया गया है क्योंकि कांग्रेस की ओर से पाटीदार आरक्षण के लिए सुझाये गये विकल्पों पर हम जल्द ही फैसला लेने वाले हैं। उन्होंने कहा कि मेरे पास खबर है कि राज्य भाजपा मुख्यालय से संदेश दिया गया था कि आज तीन बजे के बाद पूरे राज्य में हार्दिक के पुतले जलाने हैं। उन्होंने कहा कि यह सब पूरी साजिश के तहत हुआ है और सच जनता के सामने आ जायेगा।
Loading...

Check Also

उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने श्रीनगर-संगलदान सेक्शन का निरीक्षण किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक शोभन चौधुरी ने हाल ही में ...