Breaking News

उन्मादी और साम्प्रदायिक ताकतों के खिलाफ लालू जी के विचारो के अनुसार एक होकर मुकाबला करना होगा: जगदानन्द सिंह

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, पटना ।बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष एवं जिला प्रधान महासचिव की संयुक्त समीक्षा बैठक अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व विधायक सह प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 नवाज आलम उर्फ अनवर आलम की अध्यक्षता में राष्ट्रीय जनता दल के राज्य कार्यालय के कर्पूरी सभागार में सम्पन्न हुई।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष  जगदानन्द सिंह ने कहा कि देश नफरत फैलाने वालो के हाथों में चला गया है और उन्माद तथा साम्प्रदायिक सोच वाले देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। इस तरह के उन्मादी और नफरती लोगों को राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने संदेश दिया है कि इंसान और इंसानियत की हिफाजत के लिए सभी को मिलकर रहना होगा जिससे देश में गंगा-जमुनी तहजीब को मजबूती मिल सके। इन्होंने आगे कहा कि गांधी का देश आज गोडसेवादी नीतियां चलाने वालो के हाथों में चला गया है। हमसभी समाजवादियों का कर्तव्य बनता है कि ऐसी शक्तियों के खिलाफ मजबूती से खड़े होकर मुकाबला करे।

इन्होंने कहा कि धन के बल पर आज जन को कमजोर करने का प्रयास चल रहा है। हमसभी जन वालो को जीत की इच्छा रखकर अपने कर्तव्यों का निर्वहन होगा और वैसे लोगों को हराने के लिए संगठन और पार्टी के कार्यक्रमों को आगे बढ़ाना होगा क्योंकि समाज को दिशा देने के लिए अपने लोगों को मजबूती के साथ नये मतदाता बनाने में सक्रिय भूमिका निभानी होगी और वोट के महत्व को हर लोगों तक पहुंचाना होगा।

इस अवसर पर राष्ट्रीय महासचिव  श्याम रजक, प्रदेश उपाध्यक्ष डाॅ0 तनवीर हसन, प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद, प्रदेश मुख्यालय प्रभारी मुकुंद सिंह, प्रदेश महासचिव प्रमोद कुमार राम, गुलाम रब्बानी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारी मो0 आसिफ अली, अख्तर हुसैन, ई0 नैयर अहमद, सुशील कुमार डेविड, मो0 अर्श, मौलाना मुख्यतार अली कासमी, सैयद आमीर, पाले खान, तंजीम अहमद, सलाउदीन मंसुरी, महमूद कुरैशी, असलम अंसारी, सादिक खान, मो0 सज्जाद, इफ्तखार अंसारी, मो0 मेराज, मो0 फैयाज आलम, मो0 इलियास अंसारी, मकबूल आलम, अब्दुल्ला अदिब, फैज अहमद, मो0 अजहरूदीन हजरत, इकरामुल हक, मो0 लुकमान, फतो खान, सगीर अहमद शेरशाह, मो0 शमीम अख्तर, साबिर हुसैन सहित सभी जिला के अध्यक्ष एवं प्रधान महासचिव उपस्थित थे।

प्रदेश राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि सभी जिलाध्यक्ष एवं जिला प्रधान महासचिव को प्रमाण पत्र एवं गोपालगंज टू रायसीना पुस्तक देते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गांव-गांव तक लालू जी के विचारों को पहुंचाने की आवश्यकता है।

Loading...

Check Also

नरेन्द्र मोदी की सरकार सबसे कमजोर सरकार है, यह कुछ दिनों की मेहमान है: लालू प्रसाद

पार्टी के मजबूती के लिए कार्यकर्ताओं और नेताओं को हर घर तक जाने की आवश्यकता ...