Breaking News

इस शनिवार, ‘रनवे 34’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ दिल में जगाइए रहस्य और रोमांच, सिर्फ ज़ी सिनेमा पर !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, मुम्बई : अपने दर्शकों के लिए जबर्दस्त रोमांच, सस्पेंस और ड्रामा से भरपूर फिल्म पेश करते हुए जी सिनेमा रनवे 34 का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर दिखाने जा रहा है। यह एक ऐसी फिल्म है, जो कैप्टन विक्रांत द्वारा नियम के बाहर लिए गए फैसलों की कहानी है, जो एक प्लेन क्रैश के बाद अपने यात्रियों की ज़िंदगी बचाने के बावजूद एक जांच में उलझ जाते हैं। क्या विमान की लैंडिंग कराना एक सही फैसला था? आखिर कोर्ट का फैसला क्या होगा? क्या वो अपने फैसले को सही ठहराया पाएंगे और कॉकपिट में वापसी करेंगे? जानने के लिए देखिए ‘रनवे 34’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, 8 अक्टूबर को रात 8 बजे, सिर्फ ज़ी सिनेमा पर। इस फिल्म में अजय देवगन कैप्टन की सीट पर नजर आएंगे और अमिताभ बच्चन जांच की कमान संभालेंगे। इसमें रकुल प्रीत सिंह भी पहली बार ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी और यूट्यूब सेंसेशन कैरी मिनाती और अंगीरा धर भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाएंगी।

‘रनवे 34’ एक फ्लाइट के अंदर के रोमांच और एक जबर्दस्त कोर्टरूम ड्रामा की दिलचस्प कहानी है। इस फिल्म में लीड रोल निभाने के अलावा अजय देवगन इसके डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। ज़ी सिनेमा टेलीविजन स्क्रीन्स पर सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में दिखाने के लिए जाना जाता है और इस सीज़न में यह चैनल अजय देवगन के सभी फैंस के लिए बढ़िया खबर लेकर आया है, जहां इस महीने उनकी कुछ सबसे बड़ी हिट फिल्में दिखाई जाएंगी। 8 अक्टूबर को रात 8 बजे रनवे 34 से शुरुआत करते हुए यह चैनल 9 अक्टूबर को रात 9 बजे रिकॉर्ड-तोड़ फैमिली एंटरटेनर फिल्म आरआरआर दिखाएगा, जिसके बाद 15 अक्टूबर को रात 8 बजे इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी दिखाई जाएगी।

सच्ची घटनाओं से प्रेरित रनवे 34 एक अभागी फ्लाइट की कहानी है, जिसे खराब मौसम और सीमित ईंधन की वजह से इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ती है। क्या इस खतरनाक लैंडिंग को टाला जा सकता था? अदालत इस मामले और उस दिन हुई घटनाओं की गहरी पड़ताल करती है, जिससे इस मामले में कई दिलचस्प मोड़ आते हैं।

तो आप भी रनवे 34 के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ इस रोमांचक फ्लाइट की सवारी करने के लिए तैयार हो जाइए, 8 अक्टूबर को रात 8 बजे, सिर्फ ज़ी सिनेमा पर।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...