Breaking News

आडवाणीजी के जन्मदिन पर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं , कोई शिष्य बागी हो जाए तो इसकी चिंता कभी मत कीजिए : लालू यादव

नई दिल्ली: बीजेपी के दिग्गज नेताओं में से एक लाल कृष्ण आडवाणी का आज 90वां जन्मदिन है. इस मौके पर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री की चुटकी लेते हुए आडवाणी को जन्मदिन की शुभकामनाएं ट्वीट के जरिए दी.लालू प्रसाद यादव ने अप्रत्यक्ष रूप से ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘आडवाणीजी के जन्मदिन पर उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं, अगर कोई शिष्य बागी हो जाए तो इसकी चिंता कभी मत कीजिए. भगवान आपके आगे का जीवन प्रसन्नतापूर्ण, स्वस्थ, लंबी और सफल बनाएं।’ पीएम नरेंद्र मोदी ने भी बुधवार को लालकृष्ण आडवाणी के जन्मदिन पर बधाई देते हुए कई ट्वीट किए.

Warm Birthday greetings to Advani Ji! Never mind if any disciple turns hostile. May God bless you more cheerful, healthy, long & successful life ahead!

90 के दशक में बीजेपी पार्टी उभर कर आई थी, जब अटल बिहारी वाजपेयी उप प्रधानमंत्री के पद पर कार्यरत थे. उस वक्त भी पार्टी की अगली नई पीढ़ी तैयार करते वक्त आडवाणी को अलग-थलग कर दिया गया था. 2014 लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने क्लीन स्वीप करने के बाद भी आडवाणी समेत यशवंत सिन्हा और मुरली मनोहर जोशी को प्रमुख पदों की बजाय पार्टी के ‘मार्गदर्शक मंडल’ के श्रेणी में डाल दिया था.  लेकिन विपक्षी कांग्रेस ने नियमित रूप से आरोप लगाया है कि बीजेपी के सत्ता में आने के बाद केंद्र सरकार द्वारा उनकी कोई भी सलाह नहीं ली गई.

इस का सबसे हालिया उदाहरण यह देखा जा सकता है कि पिछले महीने यशवंत सिन्हा ने भारतीय अर्थव्यस्था में गिरावट का प्रमुख कारण नोटबंदी और वस्तु और सेवा कर (जीएसटी) बताया.

Loading...

Check Also

सूर्यकुमार यादव का जलवा कायम, नाबाद 112 रनों की पारी में सात चौके और नौ छक्के !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : राजकोट में आमतौर पर सूर्य की चमक शाम पांच बजे ...