Breaking News

आजादी के 75 साल पूरे होने पर आज सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ बड़े नेताओं ने दी प्रदेश वासियों को बधाई

अशाेक यादव, लखनऊ। आज देशभर में भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर आजादी के अमृत महोत्सव का जश्न मनाया जा रहा है। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़े नेताओं ने लोगों को स्वतंत्रता दिवस की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। यूपी के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक ने भी टिव्ट कर देश वासीयों को बधाई दी है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश वासियों को बधाई देते हुए अपने बधाई संदेश में लिखा, “76वें स्वतंत्रता दिवस की सभी प्रदेश वासियों को हृदय से बधाई और अनंत शुभकामनाएं। आज देश ने अपनी स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूर्ण कर लिए। आइए, ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ में इस पावन अवसर पर ‘आत्मनिर्भर भारत’ के प्रति एकजूट होकर अपनी प्रतिबद्धता को दोहराएं। वंदे मातरम्.”

सीएम योगी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, “स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर माँ भारती के उन सभी ज्ञात-अज्ञात सपूतों की पुनीत स्मृतियों को नमन, जिन्होंने स्वाधीनता की वेदी पर स्वयं को होम कर दिया। ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ की संकल्पना की सिद्धि के लिए आप सभी का त्याग, बलिदान और समर्पण हम सभी के लिए मार्गदर्शिका है। जय हिंद!”

वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी प्रदेश वासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “समस्त देश और प्रदेश वासियों को भारतीय स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। आज पूरे देश में हम सभी आजादी को अमृत महोत्सव के रूप में मना रहे हैं। प्रधानमंत्री के संकल्प के अनुसार आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में अपनी सहभागिता को सुनिश्चित करें। भारतीय स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं।”

स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने ट्वीट कर लिखा, “प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।” इसके अलावा मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट कर लिखा, “देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। जय हिंद!”

बता दें इस साल 15 अगस्त को होने वाला समारोह खास है क्योंकि यह भारत की आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर हो रहा है. सरकार ने आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर ‘हर घर तिरंगा’ समेत कई कार्यक्रम शुरू किए हैं।

Loading...

Check Also

हम सभी संकल्प लें कि ना गंदगी करेंगे और ना दूसरे को गंदगी करने देंगे : मंत्री ए के शर्मा

राहुल यादव, लखनऊ : नगर विकास मंत्री ए0के0 शर्मा ने 02 अक्टूबर गांधी जयंती के ...