Breaking News

आईएएस अधिकारी से रुपए ठगने की कोशिश में लगे एक जासूस और उसकी एक्ट्रेस पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

मुंबई : महाराष्ट्र में एक आईएएस अधिकारी से 7करोड़ रुपए ठगने की कोशिश में लगे एक जासूस और उसकी एक्ट्रेस पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह आईएएस अधिकारी भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद बाद छुट्टी पर भेज दिया गया था। खबरों के अनुसार दोनों आरोपी आईएएस अधिकारी राधेश्याम मोपलवार को उनकी ऑडियो क्लिप लीक करने की धमकी देकर 7 करोड़ रुपए की मांग कर रहे थे। अधिकारी ने उन्हें 1 करोड़ देने के लिए बुलाया और इसी दौरान ठाणे पुलिस की रंगदारी रोधी इकाई ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, मोपलवार को दो दिन पहले मांगले दंपति ने क्लिप के जरिए ब्लैकमेलिंग कर मुंबई के मशहूर जे डब्ल्यू मैरियट में मिलने बुलाया था। यहां श्रद्धा और सतीश मांगले ने उससे क्लिप के बदले 7 करोड़ रुपए की मांग की। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और एक करोड़ रुपए लेते हुए सतीश और उसकी पत्नी श्रद्धा मांगले को अरेस्ट किया। बताया जा रहा है कि सतीश मांगले प्राइवेट डिटेक्टिव का काम करता है। उसकी मुलाकात मोपलवार से उनके तलाक के दौरान हुई थी। उस वक्त मांगले ने उनकी आवाज को रिकॉर्ड कर नकली ऑडियो टेप बनाई।

एक सीनियर पुलिस अफसर के मुताबिक, मांगले का लंबा क्रिमिनल रिकॉर्ड है। वह अरुण गवली गैंग के साथ काम करता था। यही नहीं उसके खिलाफ रेप केस भी दर्ज है। भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद से आईएएस अफसर राधेश्याम मोपलवार को एमएसआरटीसी के पद से हटा दिया गया था। महाराष्ट्र सरकार की कमिटी उन पर लगे आरोपों की जांच कर रही है।

Loading...

Check Also

लोक निर्माण मंत्री ज़ितिन प्रसाद ने की विभागीय समीक्षा बैठक

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लोक निर्माण मंत्री ज़ितिन प्रसाद की अध्यक्षता में आज ...