Breaking News

अनीता हसनंदानी का हुआ एक्सीडेंट, हाथ-सिर में लगी गंभीर चोट!

मुंबई : अनीता हसनंदानी बीते दिनों एकता कपूर की फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ के सपोर्ट में अपनी तस्वीर की वजह से सुर्खियों में बनी हुई थीं. लेकिन दुख की बात है कि अनीता का एक्सीडेंट हो गया है और उन्हें गंभीर चोटें भी आई हैं. शगुन के एक्सीडेंट की तस्वीर देखकर उनके फैंस को अच्छा नहीं लगेगा. इस पिक्चर में शगुन के सिर और हाथ-पैर में प्लास्टर लगा हुआ है.

अनीता इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल ये है मोहब्बतें में नजर आ रही हैं. इस सीरियल में रोज ही नए ट्विस्ट आते रहते हैं. अब ऐसा ट्विस्ट देखने को मिलेगा, जिसके बाद शो की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी.

अनीता का यह एक्सीडेंट सीरियल में हुआ है.

खबरों के मुताबिक, ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन का जानलेवा एक्सीडेंट हो जाएगा. इसके बाद आने वाले एपिसोड्स में शगुन की याददाश्त चली जाएगी. शगुन का ये एक्सीडेंट रमन और इशिता की जिंदगी पूरी तरह से बदल कर रख देगा.

शगुन की याददाश्त जाने के बाद वह रमन और इशिता के घर रहने चली जाएंगी. इसके बाद शुरू सीरियल में इमोशनल ड्रामा देखने को मिलेगा.

सीरियल में नेगेटिव किरदार निभाने वाली अनीता असल जिंदगी में बहुत ही पॉजिटिव इंसान हैं. अनीता सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होने में समय नहीं लगाते हैं. हाल ही में अनीता ने अपने पति के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है.
Loading...

Check Also

बंजारे पर शेरशाह के निर्देशक साथी फिल्म निर्माता शुभ मुखर्जी ने कहा, विष्णुवर्धन सेट पर पोजिटिविटी से आते थे

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अभिनेता-गायक और सोशल मीडिया सेलिब्रिटी अन्वेषी जैन ने हाल ही ...