Breaking News

अगर सच बोलना बग़ावत है तो वे बाग़ी हैं , वे किसी का स्तुतिगान नहीं करेंगे , देश पार्टी से बड़ा : शत्रुघन

नई दिल्‍ली : भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अपनी ही पार्टी की आलोचनओं के लिए जाने जाते हैं. इस बार उन्होंने ऐसे मुद्दे पर कटाक्ष किया है जिस पर बीजेपी नेता चुप्पी साधे हुए हैं. जी हां, बात हो रही है बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि जय शाह के खिलाफ निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि यह साफ होना चाहिए कि अमित शाह के बेटे ने अपने कारोबार में राजनीतिक फायदा उठाया है या नहीं.

एक न्यूज़ चैनल से  मुलाकात में उन्होंने कहा कि जब जय शाह पर इतने गंभीर आरोप लग रहे हैं तो उसे दबाने की कोशिश क्यों की जा रही है, सच को आगे ही आना चाहिए. जय शाह गुजरात के एक उद्यमी हैं और एक न्यूज पोर्टल ‘द वायर’ ने खुलासा किया है कि बीजेपी के सत्ता में आने के बाद जय शाह की कंपनी का टर्नओवर 16,000 गुना बढ़ा है. हालांकि जय शाह ने न्यूज पोर्टल के खिलाफ 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दायर किया है.

अगर सच बोलना बग़ावत है तो वे बाग़ी हैं. सिन्हा पटना विश्वविद्यालय में प्रधानमंत्री के समारोह में नहीं बुलाए जाने से नाराज़ हैं.  बातचीत में उन्होंने कहा कि वे किसी का स्तुतिगान नहीं करेंगे और पार्टी को आईना दिखाने का काम करते रहेंगे क्योंकि देश पार्टी से बड़ा है. उन्‍होंने कहा, ‘मैं यशवंत सिंहा और अरुण शौरी का समर्थन करता हूं. हम पार्टी के अभिन्न हिस्से हैं.

शत्रुघन नेबरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को युग पुरुष बताया और कहा कि उनका साथ देना अगर ग़लत है तो मुझे मंत्री न बनने का कोई अफसोस नहीं है. उन्‍होंने कहा, ‘हम एकजुट रहे तो 2019 के लिए हालात बेहतर हो सकते हैं

Loading...

Check Also

सूर्यकुमार यादव का जलवा कायम, नाबाद 112 रनों की पारी में सात चौके और नौ छक्के !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : राजकोट में आमतौर पर सूर्य की चमक शाम पांच बजे ...