Breaking News

Vodafone 392 रुपये में दे रही है 28 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग

वोडाफोन इंडिया ने मंगलवार को नया डेटा और वॉयस कॉम्बो पैक पेश किया। यह पैक दिल्ली-एनसीआर के प्रीपेड ग्राहकों के लिए है। कंपनी इस पैक के ज़रिए रिलायंस जियो को चुनौती देना चाहती है। नया रीचार्ज प्लान 392 रुपये का है। प्लान में आपको हर दिन इस्तेमाल के लिए 1 जीबी 3जी/ 4जी डेटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा होगी। 28 दिनों की वैधता वाले इस पैक में रोमिंग में इनकमिंग भी मुफ्त होगा। इसके अलावा कंपनी ने नया होम एंड रोम मासिक पैक भी पेश किया है जो 198 रुपये का है।

 

त्योहारी सीज़न से ठीक पहले Vodafone द्वारा पेश किया गया 392 रुपये का डेटा और वॉयस कॉम्बो पहली नज़र में पुराना 349 रुपये वाला पैक ही लगता है। यह पैक पहले से ही दिल्ली-एनसीआर के प्रीपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहा है। 392 रुपये वाले पैक में मिलने वाले फायदे पुराने पैक से पूरी तरह से मेल खाते हैं। इसके अलावा एक होम एंड रोम रोमिंग पैक है। 198 रुपये वाले इस पैक से रीचार्ज कराने के बाद ग्राहक वोडाफोन नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर पाएंगे। इसके अलावा 28 दिन तक इस्तेमाल करने के लिए 2 जीबी डेटा दिया जाएगा।

वोडाफोन का कहना है कि नए वोडाफोन पैक उन ग्राहकों के लिए जो अकसर ही अपने घर जाते हैं। यह उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, हरियाणा, राजस्थान और पंजाब जैसे जगहों के यात्रियों के लिए है। नए पैक के बारे में वोडाफोन इंडिया के अधिकारी आलोक वर्मा ने कहा, “त्योहारी सीज़न में दिल्ली-एनसीआर के ढेरों ग्राहक रोमिंग पर जाते हैं। हमें लगा कि इन ग्राहकों को ऐसे ही किफायती रीचार्ज पैक की ज़रूरत है, ताकि वह अपने घर से बाहर रहने के बावजूद अपने साथियों के साथ संपर्क में रह सकें।”

उन्होंने आगे कहा, “वोडाफोन दिल्ली ने इस ज़रूरत को पूरा करने के लिए यह रीचार्ज पैक पेश किया है। अब छुट्टियों पर जाने से पहले 392 या 198 रुपये में से एक पैक को चुनना ना भूलें।”

Loading...

Check Also

Instagram पर बनना चाहते हैं स्टार तो करें इन टिप्स का इस्तेमाल, तेजी से बढ़ेंगे फॉलोअर्स, व्यूज और लाइक्स!

लखनऊ। इन दिनों Instagram पर रील्स का ट्रेंड काफी ज्यादा चल रहा है। हर कोई ...