Breaking News

आशिक ने लीक किया गर्लफ्रेंड का प्राइवेट वीडियो

नई दिल्ली। हमने पहले भी कुछ वीडियो आपको दिखाए हैं जिनमें हमने बताया है कि किस तरह से लड़का अपने गर्लफ्रेंड से बदला लेने के लिए उसके प्राइवेट वीडियो लीक कर देता है। ऐसा ही कुछ यहां भी हुआ है।

आज भी हम आपको वैसा ही एक वीडियो दिखाने वाले हैं। ये वीडियो बताया जा रहा है कि दिल्ली की किसी लड़की का है। इस में कुछ भी खराब नहीं है। लड़का और लड़की आज के जमाने में काफी खुले हुए होते हैं।

वीडियो में डांस करती लड़की

सभी को समझ होती है कि क्या सही है और क्या गलत है। लेकिन तब क्या किया जाए जब सामने वाला ही बेईमानी पर उतर जाए। इस वीडियो में डांस करती हुई लड़की को आप देख रहे हैं वो अपने ब्वायफ्रेंड की फरमाइश पर ये वीडियो तैयार कर रही है।

आशिक के कहने पर, उसकी जिद पर लड़की ने अपना प्राइवेट वीडियो तैयार किया। उस ने अपने कमरे में डांस किया और उसे मोबाइल पर रिकॉर्ड किया। वो अपने ब्वायफ्रेंड से प्यार करती थी। लेकिन उसके ब्वायफ्रेंड की नीयत तो कुछ और ही थी।

प्यार और भरोसे के कारण लड़की ने ये वीडियो अपने ब्वायफ्रेंड को दे दिया। लेकिन उसके बाद क्या हुआ, लड़के ने उस लड़की को धोखा दे दिया. उसका प्यार और मासूमियत वाला वीडियो सोशल साइट पर अपलोड कर दिया। आज की तारीख में ये वीडियो सोशल मीडिया पर अलग अलग नाम से शेयर किया जा रहा है।

Loading...

Check Also

बंदी कौशल विकास से जुड़कर हुनरमंद बनने का प्रयास करें, घर परिवार की जिम्मेदारी समझें : कारागार मंत्री प्रजापति

राहुल यादव, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कारागार एवं होमगार्ड्स राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्मवीर प्रजापति ...