Breaking News

‘The Intern’: एक बार फिर अमिताभ बच्चन संग नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, शेयर किया पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करना उनके लिये सम्मान की बात होती है। दीपिका पादुकोण ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म पीकू में काम किया था। दीपिका और अमिताभ एक बार फिर से साथ काम करते नजर आएंगे। दोनों हॉलीवुड फिल्म द इंटर्न के हिंदी रीमेक में लीड किरदार निभाएंगे।

दीपिका पादुकोण ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द इंटर्न’ का पहला पोस्टर जारी कर दिया। साथ ही दीपिका ने पोस्ट के जरिए बताया कि फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं। फिल्म के पहले पोस्टर में दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की परछाई दिख रही है। साथ ही बैकग्राउंड एकदम पीले रंग का है।

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, “सबसे खास को-स्टार अमिताभ बच्चन के साथ फिर से काम करना बहुत सम्मान की बात होती है। हॉलीवुड फिल्म के भारतीय अडॉप्शन द इंटर्न में आपका स्वागत है अमिताभ बच्चन। इस फिल्म को अमित रविंद्रनाथ शर्मा डायरेक्ट करेंगे। वहीं, इसे सुनीर खेतरपाल और दीपिका पादुकोण प्रोड्यूस करेंगी।इस फिल्म में पहले ऋषि कपूर काम करने वाले थे लेकिन पिछले साल अप्रैल को कैंसर से उनका निधन हो गया।”

Loading...

Check Also

अजय देवगन की ओटीटी पर होगी धमाकेदार एंट्री, ब्रिटिश शो ‘लूथर’ के रीमेक में आएंगे नजर

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन ब्रिटिश शो ‘लूथर’ के रीमेक में काम करते नजर ...