Breaking News

OMG! पत्‍नी की बेवफाई पर उसके प्राइवेट पार्ट में घुसा दी मिर्ची

प्यार में धोखा मिलना सबसे ज्यादा तकलीफदेह होता है। ऐसे में कोई भी इंसान अपना आपा खो बैठता है और सामने वाले को सबक सिखाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। कुछ ऐसा ही एक किस्सा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एक शख्स ने अपनी पत्नी को उससे बेवफाई करने का ऐसा सबक सिखाया कि वो क्या पूरी दुनिया हमेशा उसे याद रखेगी। कुछ लोग अपने पार्टनर की बेवफाई को माफ कर देते हैं लेकिन कुछ लोग अपने साथी को सबक सिखाकर सुकून महसूस करते हैं। लेकिन आज तक किसी ने भी अपने पार्टनर की  बेवफाई पर ऐसा सबक नहीं सिखाया होगा।एक शख्स ने अपनी पत्नी क बेवफाई करने पर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल दी। जी हां, ये बिलकुल सच है। अपनी पत्नी को किसी दूसरे शख्स के साथ देखकर इस आदमी का दिमाग खराब हो गया और बदले की भावना में इसने अपनी पत्नीर के गुप्तांग में मिर्ची घुसा दी।

मिर्ची से सिखाया सबक

इस शख्स को जब पता चला कि उसकी बीवी उसे धोखा दे रही है और उसके संबंध किसी और मर्द से भी हैं तो उसने बड़ी ही क्रूरता और अमानवीय तरीके से अपनी पत्नीै को सबक सिखाया। इस शख्स ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट और जांघों में मिर्ची डाल दी।

तस्वीरें हो गईं वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों इस शख्स की मिर्ची डालते हुए तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह से शख्स अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाल रहा है। सोशल मीडिया साइट पर सबसे पहले इस वारदात की तस्वीरें पोस्ट की गईं थीं। अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि ये वाक्या कहां और कब हुआ है।

झूठ नहीं है वारदात

तस्वीरों को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि ये हादसा झूठा नहीं है। इस शख्स ने सच में अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में जबरदस्ती मिर्ची डाली है। आप शायद सोच भी नहीं सकते कि उस महिला को कितना दर्द और जलन महसूस हुई होगी।

पहले भी हो चुका है ऐसा

रिपोर्ट की मानें तो बिलकुल ऐसा ही हादसा कुछ महीनों पहले भी हो चुका है। कुछ महीनों पहले पुलिस ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची घुसाने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया था। उस शख्स को शक था कि उसकी पत्नी का अफेयर उसके पड़ोसी से चल रहा है। ये बात उसने अपने दोस्त को भी बताई थी।

ऐसे दिया अंजाम

यह शख्स हड़बड़ाता हुआ घर पहुंचा और वहां पहुंचते ही उसने अपनी पत्नी को प्रताडित करना शुरु कर दिया। उसने अपने हाथ में मिर्ची भरी और जबरदस्ती अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट और पैरों में घुसा दी। इसके बाद वह बिस्तर पर अपनी पत्नी को तड़पता हुआ छोड़ गया। अपने पार्टनर को उसकी बेवफाई का सबक सिखाने का ये तरीका कुछ ज्यादा ही दर्दनाक था। क्या आपको लगता है कि इस शख्स ने अपनी पत्नी को सबक सिखाने के लिए सही किया ? अपनी राय हमे नीचे कमेंट बॉक्स में लिखें।

Loading...

Check Also

डॉक्टर को दिखाने गई महिला को रोने पर देने पड़े 40 डॉलर, फोटो वायरल

एक अमेरिकी महिला ने हाल ही में शेयर किया कि उसकी बहन से एक डॉक्टर ...