Breaking News

Amazfit Band 5 SpO2 मॉनिटर के साथ हुआ लॉन्च, 15 दिन की है बैटरी लाइफ

Amazfit ने एक नया फिटनेस ट्रैकर लॉन्च किया है जो Mi Band 5 से काफी मिलता जुलता है। इसमें SpO2 मॉनिटर सहित कई विशेषताएं शामिल हैं। इसे अमेरिका में लॉन्च किया गया है।

अमेरिका में इस बैंड को 45 डॉलर की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है जो भारतीय मुद्रा के अनुसार लगभग 3,400 रुपये होते हैं।  21 सितंबर को ये सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Amazfit ने दूसरे बाजारों में इस बैंड की लॉन्चिंग से जुड़ी जानकारी के बारे में कुछ नहीं कहा है। 
Amazfit Band 5 काले, हरे और नारंगी के तीन रंग विकल्पों में आता है।

Amazfit Band 5 में 1.1 इंच का AMOLED टच डिस्प्ले है। फिटनेस बैंड फोटो सहित कस्टमाइजेबल वॉच फेसेज का भी सपोर्ट करता है। Amazfit Band 5 में एक SpO2 मॉनिटर है जिसका उपयोग खून में ऑक्सीजन के स्तर को मापने के लिए किया जाता है। यह महिलाओं के पीरियड और ओवुलेशन पीरियड को भी ट्रैक कर सकता है।

फिटनेस बैंड इनडोर और आउटडोर साइकिलिंग, स्वीमिंग और जैसे अन्य 11 प्ले मोड को सपोर्ट करता है। यह हार्ट रेट के बढ़ने पर अलर्ट करता है। इसी के साथ बैंड 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग प्रदान करता है। ये बैंड नींद और स्ट्रेस की मॉनिटरिंग भी करता है। 

Amazfit Band 5 वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के लिए Amazon Alexa से लैस है। इसका उपयोग रिमाइंडर सेट करने, स्मार्ट उपकरणों को नियंत्रित करने और निश्चित रूप से प्रश्न पूछने के लिए किया जा सकता है। पानी के प्रतिरोध के लिए फिटनेस बैंड में 5 एटीएम हैं।

Amazfit का कहना है कि एक बार फुल चार्ज करने पर 15 दिन तक इसका इस्तेमाल किया जा सकता है और पावर सेविंग मोड पर चलाने से इसकी बैटरी 25 दिनों तक चलेगी। बैंड में 125 एमएएच की बेटरी है।

Loading...

Check Also

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया गैलेक्सी फिट2 फिटनेस ट्रैकर

सैमसंग ने शनिवार को अपना नया फिटनेस ट्रैकर लॉन्च किया, जिसे उसने गैलेक्सी फिट2 नाम ...