Breaking News

22000 रुपये से कम में लॉन्च हुआ 16 घंटे तक चलने वाला HP का नया लैपटॉप

कोरोना के चलते सब कम घर से हो रहे हैं जिस वजह से भारत में लैपटॉप की मांग बढ़ गई है। महंगे लैपटॉप की जगह इस समय किफायती कीमत वाले लैपटॉप ने ले ली है। इसी कड़ी में HP ने एक शानदार लैपटॉप HP Chromebook 11a को लॉन्च किया है। इस शानदार लैपटॉप में MediaTek MT8183 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस लैपटॉप की खासियत इसमें मौजूद दमदार बैटरी और प्रोसेसर हैं। 

HP का ये नया लैपटॉप क्रोम ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस डिवाइस में गूगल प्ले स्टोर का एक्सेस मिलता है। इस लैपटॉप में 11.6 इंच का एचडी आईपीएस टच डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,366×768 पिक्सल है। इसके साथ ये लैपटॉप MediaTek MT8183 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। HP Chromebook 11a में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

HP Chromebook 11a का वजन 1.05 किलोग्राम है और यह 37 WHr Li-Ion पॉलिमर बैटरी से लैस है। कंपनी का दावा है कि यह लैपटॉप 16 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है। इसके अलावा लैपटॉप में यूएसबी टाइप-ए, ब्लूटूथ वर्जन 5, वाई-फाई 5 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

HP Chromebook 11a लैपटॉप की कीमत 21,999 रुपये रखी गई है। इस लैपटॉप को कंपनी ने सिर्फ एक कलर में उतारा है। जो Indigo ब्लू कलर है। इस लैपटॉप को सिर्फ Flipkart से खरीदा जा सकता है। ग्राहकों को लैपटॉप के साथ गूगल वन मेंबरशिप दी जाएगी, जिसमें 100GB क्लाउड स्टोरेज मिलेगी।

Loading...

Check Also

रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन ने सेना के लिए बनाई हल्की बुलेट प्रूफ जैकेट, सिर्फ 9 किलोग्राम है वजन

रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन ने सेना के लिए बेहद हल्की और गुणवत्तापूर्ण बुलेट प्रुफ ...