Breaking News

सोनाक्षी सिन्हा ने किया मना, तो श्रद्धा कपूर को मिली यह फिल्म

नई दिल्ली: निर्देशक अपूर्व लाखिया ने बताया कि फिल्म ‘हसीना पारकर’ के लिए उनकी पहली पसंद सोनाक्षी सिन्हा थीं. फिल्म के लिए पहले उन्होंने सोनाक्षी से ही संपर्क किया था. अपूर्व ने कहा, “सबसे पहले हमने सोनाक्षी से संपर्क किया, लेकिन उस समय वह ‘फोर्स 2’ में काम कर रही थीं. श्रद्धा कपूर दूसरा विकल्प थीं. मुझे पता था कि वह 17 साल की किशोरी और 45 साल की परिपक्व महिला का भी किरदार निभा सकती हैं.”

श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर भी इस फिल्म में हैं…

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर भी इस फिल्म में हैं. वह फिल्म में हसीना के भाई दाऊद इब्राहिम के किरदार में हैं. श्रद्धा के साथ पहली बार काम करने के बारे में सिद्धांत ने कहा, “मुझे सोनाक्षी के साथ कास्ट किया गया था, लेकिन वह फिल्म में काम नहीं कर सकीं, इसलिए मेरी बहन इससे जुड़ी, जो मेरे करियर और जिंदगी में बेहतरीन था. इसमें उन्होंने बड़ी मेहनत से काम किया.”

18 अगस्त को रिलीज होगी ‘हसीना पारकर’

‘एबीसीडी 2’ की अभिनेत्री श्रद्धा ने फिल्म के बारे में कहा, “मैं हमेशा दिलचस्प रोमांटिक फिल्म में काम करती हूं और मुझे लगता है कि कलाकार होने के नाते आप कभी थकते नहीं है. हमें विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं मिलती हैं. मुझे याद भी नहीं कि मुझे कब ऊबन महसूस हुई. कलाकार होने के नाते विभिन्न फिल्मों में काम करना सौभाग्य की बात है.” ‘हसीना पारकर’ 18 अगस्त को रिलीज होगी.

Loading...

Check Also

देखिए सनी का फुल-ऑन दमदार किरदार, ‘मोहल्ला अस्सी’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ, 29 अक्टूबर को

एसबीएसएस : ढाई किलो के हाथ के साथ 2 घंटे का एंटरटेनमेंट, बिल्कुल मुफ्त.. मुफ्त.. ...