Breaking News

सैमसंग गैलेक्सी ए01 कोर का डिज़ाइन हुआ लीक, होगा ‘किफायती’ फोन

सैमसंग अपने नए फोन पर काम कर रही है, जिसका नाम गैलेक्सी ए01 कोर बताया जा रहा है। फोन को कुछ समय पहले Google Play कॉन्सोल लिस्टिंग पर देखा गया था और अब फोन का एक कथित रेंडर ऑनलाइन सामने आया है।

रेंडर हमें इसके डिज़ाइन की एक झलक दिखाता है। यह भी इत्तला दी गई है कि फोन रेड और ब्लू रंग की फिनिश में लॉन्च होगा। सैमसंग गैलेक्सी ए01 कोर की तस्वीर में फोन के पीछे सिंगल कैमरा और उसके ठीक नीचे एक फ्लैश देखने को मिलता है।

रेंडर टिपस्टर Evan Blass द्वारा साझा किया गया है और GSMArena द्वारा इसे सबसे पहले प्रकाशित किया गया है। यह कथित सैमसंग गैलेक्सी ए01 कोर रेंडर फोन के डिज़ाइन को पूरी तरह से दिखाता है।

इससे पता चलता है कि फोन में सामने की तरफ पारंपरिक बेज़ल्स दिए जाएंगे और डिस्प्ले के टॉप और बॉटम पार्ट पर काफी मोटे बेज़ल्स होंगे। टॉप बेज़ल पर सेल्फी कैमरा भी स्पष्ट रूप से दिखाई देता है, जो ईयरपीस के साथ सेट किया गया है।

इसके बैक में बेहतर पकड़ के लिए एक पैटर्न वाला पैनल दिया जाएगा और जैसा कि हमने बताया कि लीक से पता चलता है कि फोन रेड और ब्लू रंग विकल्पों में आएगा। वॉल्यूम और पावर बटन स्क्रीन के दायें किनारे पर स्थित हैं। डिज़ाइन को देखते हुए यह काफी संभावना है कि इसे एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के रूप में पेश किया जा सकता है।
 

सैमसंग गैलेक्सी ए01 कोर में पीछे या किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को नहीं मिलता है। पिछले लीक सुझाव देते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी ए01 कोर एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन) पर चलेगा और इसका डिस्प्ले 320ppi पिक्सल डेंसिटी और एचडी+ (720×1,480 पिक्सल) रिजॉल्यूशन से लैस होगा। यह MediaTek HT6739WW चिपसेट पर काम करेगा और इसमें 1 जीबी रैम शामिल होगा।

डिवाइस को मॉडल नंबर SM-A013F/DS के साथ ब्लूटूथ SIG साइट पर देखा गया था। लिस्टिंग से पता चला था कि आगामी सैमसंग गैलेक्सी ए01 कोर ब्लूटूथ वर्ज़न 5 के साथ आएगा। इसमें डुअल-बैंड वाई-फाई 02.11 बी/जी/एन के साथ वाई-फाई एलायंस पर भी देखा जा चुका है।

Loading...

Check Also

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने 50 मेगापिक्सल का इमेज सेंसर किया लॉन्च

अशाेेेक यादव, लखनऊ। दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने नया इमेज सेंसर लॉन्च किया है, जिसका नाम ...