Breaking News

सीएम नायडू को बताया राक्षस, मार दो गोली : रेड्डी

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश की राजनीतिक गलियारों की तपिश एक बार फिर अपने चरम पर पहुंच गई है। यह तपिश बीते दिनों मौजूदा विधायक भुमा नागी रेड्डी के निधन के बाद खाली हुई उनकी सीट पर होने वाले उपचुनाव की वजह से बढ़ा है। यह इस तपिश का ही नतीजा है कि कांग्रेस के अध्यक्ष जगनमोहन रेड्डी ने सीएम चंद्रबाबू नायडू को लेकर एक विवादास्पद बयान दे दिया है। उन्होंने अपने बयान में चंद्रबाबू नायडू को गोली मार देने की बात कही है।

जगनमोहन रेड्डी ने कहा कि सीएम चुनाव के समय सहानुभूति वोट हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। सीएम पर भड़के रेड्डी ने यहां तक कह दिया कि सीएम के इन प्रयासों के लिए अगर उन्हें गोली भी मार दी जाए तो गलत नहीं होगा। केवल इतना ही नहीं नंदयाल में चुनाव प्रचार के दौरान वाईएसआर के नेता रेड्डी ने सीएम नयाडू पर कई और आरोप भी लगाए।

नंदयाल उप चुनाव से पहले सभा को संबोधित करते हुए जगन ने कहा कि आंध्र प्रदेश के लोगों को धोखा देने, झूठे वादे करने और हर मुद्दे पर दोहरी बातें करने वाले नायडू को गोली मार देनी चाहिए। रेड्डी के कहा कि नायडू ने किसानों, महिलाओं, अल्पसंख्यकों, बेरोजगारों से बहुत सारे वादे किए लेकिन उन्हें पूरा नहीं कर पाए। वह बहुत ही कपटी इंसान है। वह कलयुगी राक्षस की तरह है।

आपको बता दें कि बीते 12 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से मौजूदा विधायक भुमा नागी रेड्डी के निधन के बाद यहां चुनाव कराया जा रहा है। 23 अगस्त को यहां वोटिंग होनी है। वोटों की गिनती 28 अगस्त को होगी। ऐसे में ये चुनाव सत्ताधारी टीडीपी और मुख्य विपक्षी पार्टी वाईएसआर दोनों के लिए प्रतिष्ठा की लड़ाई बन गई है।

Loading...

Check Also

“BJP पहले डर फैलाती है, फिर इसे हिंसा में बदल देती है” : राहुल गाँधी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बोदरली – बुरहानपुर : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई वाली ...