Breaking News

व्हाट्सएप के लेटेस्ट बीटा वर्जन में मिला कैटालॉग शॉर्टकट, एंड्रॉएड यूजर्स के लिए होगा जल्द उपलब्ध

व्हाट्सएप लगातार अपन यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए नए-नए जबरदस्त फीचर्स लेकर आता रहता है। व्हाट्सएप के एंड्रॉएड यूजर्स को बीटा वर्जन में एक नया कैटलॉग मिला है जो बिजनेस चैट्स के लिए उपलब्ध होगा।

नए कैटालॉग शॉर्टकट के लिए ऐप में जगह बनाने के लिए व्हाट्सएप ने वीडियो और ऑडियो कॉलिंग के बटन को मर्ज कर दिया है। दोनों को मिला कर अब एक कॉलिंग बटन दिया जाएगा। हालांकि ये फीचर सिर्फ बिजनेस अकाउंट के लिए है। आम चैट्स के लिए कोई बदलाव नहीं होगा और ये फीचर उनके लिए उपलब्ध नहीं हुआ है।

WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार एंड्रॉएड के लिए व्हाट्सऐप वर्ज़न 2.20.201.4 बीटा में नए कैटालॉग शॉर्टकट को जगह देने के लिए एक नया बटन पेश किया गया है। बटन पर टैप करने के बाद यूजर को एक नया मैन्यू नजर आएगा जिसमें जाकर आप वीडियो और ऑडियो कॉलिंग करने के लिए चुनाव कर सकेंगे।

नए फीचर कैटालॉग शॉर्टकट अपडेट का लक्ष्य व्हाट्सएप के जरिए बिजनस करने वाले यूज़र्स के प्रोडक्ट्स की सुरक्षा और उन्हें क्विक एक्सेस प्रदान करेगा। व्हाट्सएप बीटा प्रोग्राम का हिस्सा बनने के बाद नए बीटा को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड किया जा सकता है।  

नए व्हाट्सऐप बीटा वर्जन एपीके मिरर के जरिए प्राप्त किया जा सकेगा।  हाल ही के बीटा रिलीज़ में व्हाट्सएप ने मल्टी डिवाइस फीचर और वॉलपेपर कस्टमाइज़ेशन जैसे फीचर के आने का हिंट  दिया है जिसका यूजर्स बेसब्री से इंतजार है। 

Loading...

Check Also

इन आसान तरीकों से बचाएं स्मार्टफोन की बैटरी

स्मार्टफोन जीवन की बड़ी जरूरत बन गया है। इसके बिना कोई काम नहीं होता लेकिन ...