Breaking News

वॉट्सऐप में जल्द दिखाई देगा ऐनिमेटिड स्टिकर पैक, ऐसे जाहिर कर सकेंगे अपनी फीलिंग्स

वॉट्सऐप अपने यूजर्स को बेहतरीन एक्सपीरुयंस देने के लिए लगातार नए फीचर्स लेकर आता रहता है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में पता चला है कि एंड्रॉएड बीटा ऐप में नया स्टिकर पैक देखा गया है।

इसी के साथ वॉलपेपर्स में भी कुछ बदलाव किए गए हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि वॉट्सऐप अब हर चैट के लिए अलग वॉलपेपर लगाने के फीचर पर काम कर रहा है। इस फीचर को वॉट्सऐप Dimming कहकर बुलाया जाएगा।

WABetaInfo के अनुसार वॉट्सऐप के लेटेस्ट बीटा ऐंड्रॉयड वर्ज़न 2.20.200.6 में नया स्टिकर पैक आया है। इस पैक को ऐप में दी गई डिफॉल्ट स्टिकर लिस्ट में ऐड किया जाएगा। नए स्टिकर पैक का नाम Usagyuuun है और Quan Inc नाम की एक कंपनी ने इसे बनाया है।

असल में ये एक ऐनिमेटेड स्टिकर पैक है। इससे पहले भी बीटा ऐप में ऐनिमेटेड स्टिकर पैक फीचर देखा गया था। स्टिकर में सफेद रंग के कुछ के कार्टून होंगे जो joy, anxiety, sadness, love, जैसी भावनाओं को जाहिर करेंगे, अपनी फीलिंग्स को जाहिर करने का एक बेहतर और क्रिएटिव तरीका होगा।

बताया गया है कि इस स्टिकर पैक का साइज़ 3.5 एमबी है। स्टिकर पैक फिलहाल लेटेस्ट बीटा पैक में ही देखा जा रहा है।  रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि वॉट्सऐप 2.20.200.6 बीटा ऐंड्रॉयड में एक नया वॉलपेपर डिमिंग फीचर भी आया है।

ये फीचर यूजर प्रीफरेंसे के हिसाब से अपना रंग बदलता है। इसे आने वाले दिनों में नए वॉलपेपर सेक्शन में ऐड किया जाएगा. अभी ये बनकर तैयार नहीं हुआ है और इस पर अभी काम चल रहा है। WABetaInfo ने एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया है जिसमें ‘Wallpaper Dimming’ टॉगल को स्क्रीन पर नीचे की तरफ देखा जा सकता है। अभी हमें इन फीचर्स का इंतजार करना होगा।

Loading...

Check Also

Poco X3 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Poco X3 स्मार्टफोन भारत में मंगलवार को लॉन्च हो गया है। इस फोन को कंपनी ...