Breaking News

लॉकडाउन पर मनीष पॉल ने बनाई शॉर्ट फिल्म, अमिताभ बच्चन ने की तारीफ

अशाेेेक यादव, लखनऊ। टीवी के पॉपुलर होस्ट मनीष पॉल ने लॉकडाउन पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है। जिसका नाम है वट इफ। 7 मिनट 27 सेकंड की इस शॉर्ट फिल्म में मनीष पॉल ने लोगों को घर पर सुरक्षित रहने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने का संदेश दिया है।

मनीष पॉल की ये शॉर्ट फिल्म महानायक अमिताभ बच्चन को पसंद आई है। उन्होंने मनीष पॉल की तारीफ करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर इस शॉर्ट फिल्म को शेयर किया है। अमिताभ

बच्चन ने कैप्शन में लिखा- मनीष पॉल ने वर्तमान की परिस्थितियों पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है।हर ड्रॉप मायने रखता है। हर प्रयास मायने रखता है। इस शॉर्ट फिल्म को कार्तिक सिंह और मनीष पॉल ने बनाया है।

मूवी की शुरुआत क्वारनटीन के पांचवें दिन से शुरू होती है। पांचवें दिन मनीष पॉल इंस्टा पर फैंस से बातचीत करते हैं। घर पर समय बितान के लिए वे काफी एक्साइटेड नजर आते हैं।

फिर वे क्वारनटीन के 30वें दिन इंस्टा पर लाइव होते हैं। फैंस से अपील करते हैं कि घर से बाहर ना निकले। लॉकडाउन की वजह से मनीष पॉल घर पर वर्कआउट करते हैं।

इसके बाद आता है क्वारनटीन का दिन 160, इस दिन वे उन लोगों पर काफी भड़कते हैं जो अपनी बीमारी को छुपा रहे हैं। मनीष पॉल गुस्से में कहते हैं वे सड़कों पर ना घूमें और अस्पताल जाकर इलाज कराएं।

फिर आता है दिन 216, मनीष की आवाज में काफी डाउन हो चुकी है। वे अपने परिवार को काफी मिस भी कर रहे हैं। वे काफी मायूस भी दिखते हैं।

दिन 250 आते आते इंस्टा लाइव पर मनीष को एक भी यूजर नहीं दिखता, जिसके बाद वे परेशान हो जाते हैं। वे चीखने चिल्लाने लगते हैं। वीडियो के आखिर में मनीष पॉल घर पर सेफ रहने की सलाह देते हैं।

Loading...

Check Also

फिल्मों के लिए कोविड-19 बीमा लेने की योजना बना रहे फिल्म निर्माता

तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म ‘लूप लपेटा’ बॉलीवुड में कोविड -19 बीमा के लिए ...