Breaking News

राधे VS लक्ष्मी बम: सलमान खान की होती ब्लॉकबस्टर ईद ओपनिंग- जबरदस्त टक्कर देते अक्षय कुमार

अशाेेेक यादव, लखनऊ। फिल्म इंडस्ट्री के लिए ईद रिलीज कितना जरूरी और शानदार रहा है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बड़े से बड़े एक्टर भी इस दिन को लॉक करना चाहते हैं।

अब सालों में पहली बार ऐसा मौका आया है कि जब ईद पर सिनेमाघरों में कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। कोरोना महामारी की वजह से ना फिल्मों की शूटिंग पूरी हो पाई है, ना ही कोई थिएटर खोले गए हैं।

ईद 2020 पर सलमान खान की ‘राधे’ और अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’ रिलीज होने वाली थी। यह धमाकेदार क्लैश महीनों से चर्चा में थी। दोनों फिल्मों पर जबरदस्त तेजी से काम भी चल रहा था, लेकिन बीच में कोरोना की वजह से सबकुछ थम गया।

खासकर सलमान खान फैंस के लिए यह बहुत निराशा भरा पल है। हर साल ईद पर फैंस को सलमान खान की फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। यह सालों से चला आ रहा ट्रेंड बन चुका है.. ईद मतलब सलमान खान की फिल्म.. वहीं, इस साल अक्षय फैंस भी काफी उत्साहित थे।

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म राधे एक एक्शन फिल्म है। जाहिर है सलमान खान के फैंस इसे फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने से पीछे नहीं हटते। फिल्म 25 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती थी।

वहीं, ईद पर अक्षय कुमार की यह फिल्म सलमान की राधे को जोरदार टक्कर दे सकती थी। अक्षय की पिछली फिल्मों की बेजोड़ सफलता हावी हो सकती थी।


Loading...

Check Also

फिल्मों के लिए कोविड-19 बीमा लेने की योजना बना रहे फिल्म निर्माता

तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म ‘लूप लपेटा’ बॉलीवुड में कोविड -19 बीमा के लिए ...