Breaking News

यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया में निकली भर्ती

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से कॉमर्स/ इकॉनोमिक्स/ मैनेजमेंट/ इंटरनेशनल बिजनेस विषय में ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए.बैंक में नौकरी करने की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए एक सुनहरा मौका सामने आया है. यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया ने रिक्त पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी इस प्रकार से हैं…


कुल पदों की संख्या:
04

पद का नाम:
सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर
रिलेशनशिप मैनेजर
असिस्टेंट ऑफिसर

योग्यता: 
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान या यूनिवर्सिटी से कॉमर्स/ इकॉनोमिक्स/ मैनेजमेंट/ इंटरनेशनल बिजनेस विषय में ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए.

चयन प्रक्रिया: 
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

उम्र सीमा:
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए उम्र सीमा भी निर्धारित की गई है. इसमें सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 25 से 35 साल के बीच होनी चाहिए. रिलेशनशिप मैनेजर के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 21 से 30 साल के बीच होनी चाहिए. असिस्टेंट ऑफिसर के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 18 से 27 साल के बीच होनी चाहिए.

वेतन:
सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के पद के लिए मासिक आय 40,000 रुपये निर्धारित की गई है.
रिलेशनशिप मैनेजर के पद के लिए मासिक आय 34,000 रुपये निर्धारित की गई है.
असिस्टेंट ऑफिसर के पद के लिए मासिक आय 20,000 रुपये निर्धारित की गई है.

ऐसे करें आवेदन:
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट  www.unitedbankofindia.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

आखिरी तारीख:
31/08/2017

Loading...

Check Also

उद्यमी अनुशासित, लगन एवं मनोबल बढ़ाते हुए कार्य करें : बृजेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, करहल – मैनपुरी : शिक्षित बेरोजगार नवयुवक एवम नवयुतियों में उद्यशीलता ...