Breaking News

मुझे आप लोग इससे दूर रखें और जो लोग उस तस्वीर में हैं उनसे सवाल करें.’ ऋषि कपूर

 

नई दिल्‍ली / मुंबई : पिछले शुक्रवार को इंटरनेट पर बॉलीवुड स्‍टार रणबीर कपूर और पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान की फोटो वायरल हो गई. इस फोटो में रणवीर और माहिरा दोनों स्‍मोकिंग करते नजर आ रहे हैं. शॉर्ट वाइट ड्रेस में नजर आने वाली माहिरा को अपनी इस फोटो के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है. इन दोनों का यह फोटो न्‍यूयॉर्क के एक होटल के बाहर का है और ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और यहां क्‍वालिटी टाइम स्‍पैंड कर रहे हैं. अब रणबीर और माहिरा के इस वायरल होते फोटो पर कई सेलेब्रिटीज उनके बचाव में उतरे हैं. रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर का कहना है कि  अगर वह साथ में दिखे हैं तो इसका मतलब यह जरूरी नहीं कि उनके बीच कुछ हो.

ऋषि कपूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘मैंने इन तस्वीरों को देखा है और उससे मेरा कोई लेना देना नहीं है, मुझे आप लोग इससे दूर रखें और जो लोग उस तस्वीर में हैं उनसे सवाल करें.’ ऋषि कपूर ने कहा, ‘इस तस्वीर के आधार पर कुछ और कैसे कहा जा सकता है. हो सकता है कि वो उनसे मिलने सिर्फ बाहर तक गया हो. वो जरूर ही किसी रेस्टोरेंट या फिर ऐसी जगह होंगे जहां वो दोनों स्मोक नहीं कर सकते इसलिए बाहर जाकर स्मोक कर रहे हैं. यूएस में बहुत ही कड़े नियम हैं और वहां पर आप सावर्जनिक जगहों पर धूम्रपान नहीं कर सकते. इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कह सकता क्योंकि इसके बारे में मैं कुछ और नहीं जानता.’

जबकि पाकिस्‍तानी एक्‍टर अली जफर ने माहिरा का बचाव करते हुए अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट शेयर की है. इस पोस्‍ट में उन्होंने लिखा है कि, हम लोगों को क्या हो गया है? क्या हमने सारी संवेदनशीलता खो दी है? क्या हमें सिर्फ गॉसिप करने से मतलब है? पुरुषों की तरह ही हर महिला को अपनी जिंदगी अपनी पसंद से जीने का हक है.’ बता दें कि, अली ने माहिरा ख़ान को इस पोस्ट में टैग भी किया है.

बता दें कि पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान इसी साल शुरुआत में रिलीज हुई फिल्‍म ‘रईस’ में हीरोइन बनी नजर आई थीं.

Loading...

Check Also

टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इन्दौर : ‘ससुराल सिमर का’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ...