Breaking News

मुख्‍तार के बाद अतीक पर कसा शिकंजा, देवरिया जेल कांड में इमरान के खिलाफ चार्जशीट

अशाेक यादव, लखनऊ। मुख्‍तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी की बांदा जेल शिफ्ट किए जाने के बाद अब पूर्व सांसद अतीक अहमद पर भी शिकंजा और कसने लगा है। अतीक, फिलहाल अहमदाबाद जेल में बंद हैं। देवरिया जेल कांड को लेकर उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 

बुधवार को धूमनगंज पुलिस ने अतीक के साढू इमरान के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है। देवरिया जेल कांड को लेकर पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की है। साल 2019 में धूमनगंज निवासी प्रापर्टी डीलर मो. जैद को रंगदारी नहीं देने पर अगवा कर लिया गया था।

अगवा करने के बाद उसे देवरिया जेल ले जाया गया था। उस वक्त देवरिया जेल में माफिया अतीक अहमद भी बंद था। जैद को अतीक के गुर्गों ने जेल में बुरी तरह पीटा था। इंस्पेक्टर अनुपम शर्मा ने बताया कि जैद को अगवा व पीटने के आरोप में इमरान के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है।

पूर्व सांसद अतीक अहमद के साथ प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले धूमनगंज के मो.जैद का संपत्ति को लेकर विवाद हो गया था। जनवरी 2020 में जैद ने पूर्व सांसद अतीक अहमद समेत 15 के खिलाफ धूमनगंज थाने में अपहरण, रंगदारी मांगने, जानलेवा हमला और साजिश रचने की एफआइआर दर्ज कराई थी।

जैद ने आरोप लगाया था कि अतीक अहमद के इशारे पर उनके गुर्गे धूमनगंज से उसे अगवा करके देवरिया जेल ले गए। उस वक्त अतीक अहमद देवरिया जेल में बंद थे। अतीक के गुर्गों ने देवरिया जेल में ही मोहम्मद जैद के रुपये व अन्य जरूरी सामान लूट लिए। घटना के बाद जैद ने मुकदमा दर्ज कराया था।

Loading...

Check Also

सैफई का कोविड चिकित्सा केंद्र भयानक उपेक्षा का शिकार: शिवपाल यादव

  राहुल यादव, लखनऊ। शिवपाल सिंह यादव ने उ0प्र0 आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय , सैफई के प्रबंधन की ...