Breaking News

भाजपा नेता की कोर्ट परिसर में हत्या

छिंदवाड़ा। कोर्ट परिसर में पेशी पर आए भाजपा नेता मोहम्मद इखलाक को शिवसेना नेता प्रशांत साहू और उसके साथियों ने मिलकर गोली मार दी। इस हमले में भाजपा नेता की मौत हो गई। इसी के साथ सारे शहर में तनाव पसर गया। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। भाजपा नेता पर शिवसेना नेता नरेंद्र पटेल पर हत्या के लिए हमला करने का आरोप है। पुलिस ने इस घटना को गैंगवार बताया है।

 

जानकारी के मुताबिक भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष मोहम्मद इखलाक पर शिवसेना नेता नरेंद्र पटेल पर प्राणघातक हमला करने का आरोप लगा था। इसी मामले में पुलिस उसे पेशी के लिए दोपहर एक बजे कोर्ट लेकर पहुंची। जैसे ही वे पीछे के गेट से अंदर घुसे इस दौरान वहां मौजूद प्रशांत साहू और उसके साथियों ने इखलाक पर तीन गोलियां चलाई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

कोर्ट परिसर में हुई इस घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया। हत्या की खबर जैसे ही शहर में फैली माहौल तनावपूर्ण हो गया। इखलाक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाया गया है, जिसके बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। उधर एहतियातन शहर में दुकानें बंद करवा दी गई हैं।

पुलिस की लापरवाही
पुलिस अगर थोड़ी सी सतर्कता बरतती तो इस घटना को रोका जा सकता है। जब इखलाक पर हमला हुआ तो गोली चलाने वाला कोर्ट परिसर के अंदर उसके पास खड़ा था। इससे सुरक्षा पर सवाल खड़े होने लगे हैं, आखिर कोर्ट परिसर में हथियार लेकर कोई कैसे घुस गया।

शहर में धारा 144 लगा दी गई है। बाजार बंद हो गए हैं। साम्प्रदायिक माहौल को बिगड़ने से रोकने के लिए पुलिस की पेट्रोलिंग तेज हो गई है।

Loading...

Check Also

यूपी को शीघ्रता से उर्वरक सप्लाई के लिए कृषि मंत्री शाही ने रेलवे बोर्ड के चेयरमैन से की मुलाकात

राहुल यादव, लखनऊ : कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने उत्तर प्रदेश में डीएपी उर्वरक की ...