Breaking News

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कुमकुम का निधन, कोहिनूर, मदर इंडिया जैसी फिल्मों में किया था काम

 बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कुमकुम का 86 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने मदर इंडिया, कोहिनूर, एक सपेरा एक लुटेरा और नया दौर जैसी फिल्मों में काम किया था।

कुमकुम के निधन से  बॉलीवुड में शोक की लहर है। कुमकुम के निधन की जानकारी एक्टर जॉनी वॉकर के बेटे नसिर खान ने ट्विटर पर दी।

नसिर खान ने जॉनी वॉकर और कुमकुम की थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा- बीते जमाने की फिल्म एक्ट्रेस कुमकुम आंटी का निधन हो गया है. वो 86 साल की थी। उन्होंने बहुत सारी फिल्म, गाने और डांस किए, उन्होंने पापा जॉनी वॉकर के अपोजिट भी कई मूवीज की।

वहीं मशहूर एक्टर जगदीप के बेटे नावेद जाफरी ने ट्वीट कर लिखा है कि “हमनें एक और रत्न खो दिया, मैं बचपन से इन्हें जानता था। वह हमारे लिए परिवार थीं। एक अच्छी इंसान, भगवान आपकी आत्मा को शांति दें, कुमकुम आंटी।”

बॉलीवुड डायरेक्टर अनिल शर्मा ने भी उनके निधन पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा: “कल की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री.. जिन्होंने कई सुपर हिट फिल्में कीं, जिन्होंने बेहतरीन गाने दिए .. आज उनका निधन हो गया .. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे, मेरी हार्दिक संवेदना. उनके परिवार के लिए प्रार्थना करें।”

Loading...

Check Also

प्रकाश झा की इस वेब सीरीज से वेब प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे बॉबी देओल, जारी हुआ टीजर

इन दिनों जहां कोरोना काल में फिल्में सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पा रही हैं, वहां ...