Breaking News

बिजनेस प्रमोशन का ‘अनोखा तरीका’

चीन में फेम पाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते. कई बार तो कुछ ऐसा कर जाते हैं जब वे हंसी का पात्र बन जाते हैं. कई बार उन्हें इसके लिए तारीफ भी मिलती है. लोग वहां अपने करतब को कैमरे में रिकॉर्ड करते हैं और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर चीन का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बिजनेसमैन अपने प्रोडक्ट के प्रमोशन के लिए जो तरीका अपनाता है उसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. 
चीन के एक कपड़ा व्यापारी ने मोजे की मजबूती बताने और उसकी सेल बढ़ाने के लिए अपने बेटे का सहारा लिया. उसने अपने ग्राहकों के लिए एक प्रमोशनल वीडियो बनाई. वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे उसने अपने 8 साल के बेटे को मोजे के अंदर डाल कर उठा लिया है.  उसने इस माध्यम से मोजे की क्वालिटी, और उसके टिकाउ के बारे में बताने की कोशिश की है. उसने अपने बेटे को मोजे में डालकर उठा रखा है. उसने कई बार उसे उठाकर ऊपर-नीचे किया, लेकिन मोजा नहीं फटा. इसके बाद उसने वीडियो में बताया कि मोजे की क्वालिटी बहुत अच्छी है. चाइनीज सोशल मीडिया में यह वीडियो वायरल हो रहा है.

‘पीपल डेली चाइना’ ने बताया कि दुकानदार की पहचान चेंग के रूप में हुई है, जो मध्य चीन के हेनान का रहने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चेंग ने बताया कि इन दिनों उसका बिजनेस ठीन से नहीं चल रहा था, जिसके बाद उसने अपने प्रोडक्ट के प्रमोशन के लिए यह रास्ता अपनाया. इसके बाद चेंग ने बताया कि मेरे बहुत सारे ग्राहकों ने इस वीडियो को साझा किया जिससे यह कॉफी पॉपुलर हो गया. वीडियो पर कई तरह के कमेंट भी मिल रहे हैं.

Loading...

Check Also

डॉक्टर को दिखाने गई महिला को रोने पर देने पड़े 40 डॉलर, फोटो वायरल

एक अमेरिकी महिला ने हाल ही में शेयर किया कि उसकी बहन से एक डॉक्टर ...