Breaking News

बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद दो लाख की घोड़ी को कुचल गया कैंटर

मैनपुरी में भोगांव मैनपुरी मार्ग पर मंगलवार दोपहर को हुए हादसे में एक बेकाबू कैंटर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक घायल है। वहीं हादसे के तुंरत बाद ही हड़बड़ाए कैंटर के ड्राइवर ने घटनास्‍थल से कुछ दूर खड़ी घोड़ी को कुचल दिया। इससे उसकी भी मौत हो गई। घोड़ी मालिक के अनुसार घोड़ी की कीमत करीब दो लाख रुपये थी। 
हादसा दोपहर करीब ढाई बजे के आसपास हुआ। भोगांव-मैनपुरी मार्ग पर गांव रुई में पावर स्टेशन है। यहीं से होकर एक पल्सर बाइक पर तीन लोग जा रहे थे। तभी तेज गति से आए कैंटर ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक सवारों में किसी ने हेलमेट नहीं लगाया था। ऐसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई एक गंभीर रूप ये घायल है।

इधर इस हादसे के बाद हड़बड़ाए कैंटर चालक ने कुछ ही आगे खड़ी घोड़ी को कुचल दिया। घोड़ी मालिक यहां अपने तांगे से कुछ सामान उतारने लाया था। घोड़ी ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद कैंटर चालक अपने कैंटर को भगा ले गया। मौके पर पहुंची पुलिस को घोड़ी के मालिक मैनपुरी के गांव सुखू निवासी अजीत यादव ने बताया कि उसकी घोड़ी की कीमत दो लाखा रुपये थी।

इधर पुलिस ने बाइक सवारों में से दो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा वहीं घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। खबर लिखे जाने तक मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी थी।

Loading...

Check Also

सीएमएस अलीगंज कैम्पस द्वारा ‘वार्षिक अभिभावक दिवस’ समारोह भव्य आयोजन

नीरजा चौहान, लखनऊ : सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (प्रथम कैम्पस) द्वारा ‘एनुअल पैरेन्ट्स डे’ समारोह ...