Breaking News

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा की मृतक के परिजनों से मुलाकात

रायबरेली के ऊंचाहार में पांच लोगों की निर्मम हत्या के मामले में मृतकों के परिजनो से मिलने बुधवार को बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा पहुंचे.

उन्होंने मृतकों के परिजनों से मिल कर दुःख व्यक्त किया और कहा कि भगवान मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करे और इस दुःखद घड़ी में अपूर्णीय क्षति को सहने की शक्ति परिजनों को प्रदान करे.

सतीश चंद मिश्रा ने परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया. राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा करीब दो बजे भरतपुर देवारा गांव पहुंच. यहां उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने मृतक रोहित शुक्ल के भाई से कहा की इस मामले को पार्टी विधानसभा में उठाएगी.

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को कहा था कि रायबरेली में ब्राहृमण समाज के पांच युवाओं की हुई सामूहिक नृशंस हत्या यूपी में बीजेपी के जंगलराज की तरफ बढ़ते कदम हैं.

मायावती ने कहा कि मामले को गंभीरता से लेते हुए राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र की अगुवाई में एक प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार मिलने जाएगा और उन्हें सांत्वना देने के साथ ही उनको न्याय दिलान का भरपूर प्रयास करेगा.

उत्तर प्रदेश विधानसभा में भी मंगलवार को रायबरेली नरसंहार को लेकर बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी ने जमकर हंगामा किया. दोनों ही दलों ने इस जघन्य हत्याकांड को लेकर योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए.

साथ ही हत्याकांड में मारे गए युवकों को किराए का गुंडा कहने के बयान पर योगी सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे की मांग की. इस दौरान सपा सदस्य विधानसभा में धरने पर बैठ गए.

Loading...

Check Also

बांग्लादेश ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत को 5 रन से हराया, तीन मैचों की श्रृंखला में भारत 2-0 से पीछे

ढाका : बांग्लादेश ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत को हरा दिया है। इसके साथ ...