Breaking News

बशीरहाट में चल रहे तनाव, बीजेपी नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

बशीरहाट में चल रहे तनाव के बीच सुरक्षाबलों ने बीजेपी नेताओं को रोक लिया है। इनमें सांसद मीनाक्षी लेखी, ओम माथुर और सत्यापाल सिंह को कोलकाता एयरपोर्ट पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इलाके में सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।  

वहीं बीजेपी नेता ओम माथुर ने कहा कि ‘हम सांसद हैं अगर प्रिविलिज मोशन आ जाए को आप मर जाओगे।’ बीजेपी नेता बशीरहाट में हो रहे दंगे के चलते वहां का दौरा करने निकले थे। गौरतलब है कि बशीरहाट शहर में उस समय हिंसा भड़की जब तृणमूल विधायक दिपेंदू बिसवास के कथित हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया। हालांकि विधायक ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया।

इससे पहले  रूपा गांगुली की अगुवाई में बशीरहाट जा रहे बीजेपी के राज्य स्तरीय डेलिगेशन को पुलिस ने माइकल नगर में हिरासत में ले लिया था। पुलिस किसी भी पार्टी के नेताओं को बशीरहाट नहीं जाने दे रही है। कांग्रेस डेलिगेशन को भी पुलिस ने बारासात जिले में रोक लिया था।
 
 
Loading...

Check Also

आप ने दिल्ली नगर निगम में 250 में से 134 सीटें जीतकर 15 वर्ष से काबिज बीजेपी से सत्ता छीनी, आप के आले मुहम्मद इकबाल 17,134 मतों के अंतर से जीते

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, नई दिल्ली : दिल्ली नगर निगम के परिणाम सामने आ चुके ...