Breaking News

फिल्म रिलीज से पहले, शाहरुख खान को कोर्ट ने भेजा समन

मुंबई : शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. साथ ही इस फिल्म के चौथे गाने का टीजर भी लॉन्च कर दिया है. फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली हैं लेकिन रिलीज से पहले ही शाहरुख को कोर्ट ने समन भेजा है.

दरअसल फिल्म रईस के प्रमोशन के दौरान हुई भगदड़ मामले में शाहरुख खान को वड़ोदरा कोर्ट की तरफ से समन जारी किया गया है. शाहरुख को कोर्ट में 27 जुलाई को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है.

दरअसल जनवरी में वड़ोदरा रेलवे स्टेशन पर ‘रईस’ के प्रमोशन के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई, जिसके बाद  भीड़ को शांत कराने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसमें एक सामाजिक कार्यकर्ता और पूर्व पार्षद फहीद खान की मौत हो गई. इस दौरान एक पुलिस कर्मी समेत दो लोग घायल भी हुए.

शाहरुख ने मुंबई रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए अगस्त क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ी और तभी वड़ोदरा रेलवे स्टेशन पर उनको देखने कि लिए भीड़ बेकाबू हो गई.

इस घटना के बारे में जब शाहरुख से बात की गई तो उन्होंने इसे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए यह कहा कि जिस शख्स की मौत हुई है वह उनके सहयोगी के रिश्तेदार हैं. उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई और उनके रेलवे स्टेशन से जाने के बाद ये घटना हुई थी..

रेलवे पुलिस ने शाहरुख के साथ रईस के को-प्रोड्यूसर एक्सेल एंटरटेनमेंट को भी समन भेजा था. लेकिन शाहरुख ने इस समन के खि‍लाफ गुजरात हाईकोर्ट में याचिका दायर की. याचिका के बाद गुजरात हाईकोर्ट ने वडोदरा रेलवे पुलिस द्वारा उनके खिलाफ जारी समन पर रोक लगा दी थी.

इन दिनों शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में फिल्म का तीसरा गाना रिलीज हुआ था और अब चौथे गाने का टीजर लॉन्च किया गया है. यह फिल्म चार अगस्त को रिलीज होगी.

Loading...

Check Also

देखिए सनी का फुल-ऑन दमदार किरदार, ‘मोहल्ला अस्सी’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ, 29 अक्टूबर को

एसबीएसएस : ढाई किलो के हाथ के साथ 2 घंटे का एंटरटेनमेंट, बिल्कुल मुफ्त.. मुफ्त.. ...