Breaking News

फिल्म ‘इंदु सरकार पर घमासान, कांग्रेस ने मोदी पर लगाया ये आरोप

नई दिल्ली : मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंदु सरकार’ आने वाले शुक्रवार को रिलीज होगी। लेकिन इस पर सियासी घमासान जोरों पर हैं। 1975 में देश में लगी इमरजेंसी पर बनी फिल्म ‘इंदु सरकार’ को लेकर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर बड़ा आरोप लगया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरप्पा मोइली का कहना है ये फिल्म उनकी भावनाओं को आहत करने वाली है और खुद प्रधानमंत्री मोदी भी यही चाहते हैं। इस फिल्म में 1975 से 1977 के बीच लगी इमर्जेंसी का दौर दिखाया गया है।

कांग्रेस पार्टी को आशंका है कि फिल्म में इंदिरा गांधी, संजय गांधी और अन्य वरिष्ठ नेताओं को गलत तरीके से दिखाया गया है। हालांकि फिल्म के डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने पहले ही कहा है कि ‘इंदु सरकार’ में डिस्क्लेमर देकर बताया जाएगा कि ज्यादातर फिल्म फिक्शन पर आधारित है न कि रीऐलिटी पर।

वीरप्पा मोइली के मुताबिक यह फिल्म कांग्रेस के नेताओं की भावनाएं आहत करेगी और यही पीएम चाहते हैं। लेकिन वास्तव में ऐसी ही हरकतें बीजेपी को नुकसान पहुंचाएंगी। वे जितना ज्यादा लोगों को आहत करेंगे उनके लिए उतने ज्यादा ही सत्ता से बाहर के रास्ते खुलने लगेंगे।

Loading...

Check Also

आप ने दिल्ली नगर निगम में 250 में से 134 सीटें जीतकर 15 वर्ष से काबिज बीजेपी से सत्ता छीनी, आप के आले मुहम्मद इकबाल 17,134 मतों के अंतर से जीते

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, नई दिल्ली : दिल्ली नगर निगम के परिणाम सामने आ चुके ...