Breaking News

फरहान अख्‍तर की फिल्‍म ‘लखनऊ सेंट्रल’ का ट्रेलर हुआ लॉन्‍च

मुंबई। फरहान अख्‍तर की फिल्‍म ‘लखनऊ सेंट्रल’ का ट्रेलर लॉन्‍च हुआ है। इससे पहले फिल्‍म के पोटर भी लॉन्‍च हो चुके हैं। लखनऊ सेंट्रल का ट्रेलर काफी हद तक फिल्‍म ‘कैदी बंद’ की याद दिलाता है।

फिल्‍म ‘लखनऊ सेंट्रल’ की कहानी किशन मोहन गिरहोत्रा की है। किशन एक छोटी जगह का रहने वाला है लेकिन उसके सपने काफी बड़े हैं। वह खुद का रॉक बैंड बनाना चाहता है।

उसे झूठे हाई प्रोफाइल मर्डर केस में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाता है। जेल से निकलने के लिए वह अपना रॉक बैंड तैयार करता है। जेल के कैदियों को एकजुट कर वह वहां से भागने की तैयारी करने लगता है।

ट्रेलर में फरहान, डायना पेंटी और रोनित रॉय की एंक्टिंग जबरदस्‍त लगी हैं लेकिन कहानी काफी निराश करती है। ट्रेलर के मुताबिक ‘लखनऊ सेंट्रल’ की कहानी काफी हद तक फिल्‍म ‘कैदी बंद’ से मेल खाती है।

फिल्‍म ‘कैदी बंद’ का कुछ दिन पहले ही ट्रेलर लॉन्‍च हुआ है। ‘कैदी बंद’ के ट्रेलर में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। अंतर केवल इतना है कि उसमें 7 अंडरट्रायल कैदियों की कहानी दिखाई है और ‘लखनऊ सेंट्रल’ केवल फरहान यानी किशन की कहानी है।

दोनों कहानियों में एक सी बात यह है कि मुख्‍य किरदार जेल से बाहर निकलने के लिए रॉक बैंड का सहारा लेते हैं। फिल्‍म लखनऊ सेंट्रल में फरहान, डायना पेंटी और रोनित रॉय के अलावा जिप्‍पी गरेवाल, दीपक डोबरयाल और राजेश शर्मा भी नजर आएंगे। इस फिल्‍म का डायरेक्‍शन रंजीत तिवारी ने किया है। इसे निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्‍म 1 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्‍म लखनऊ सेंट्रल की सीधी टक्‍कर अजय देवगन की अपकमिंग ‘बादशाहो’ से होने वाली है।

Loading...

Check Also

“BJP पहले डर फैलाती है, फिर इसे हिंसा में बदल देती है” : राहुल गाँधी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बोदरली – बुरहानपुर : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई वाली ...