Breaking News

‘प्रभास 21’ में प्रभास के साथ लीड रोल में होंगी दीपिका पादुकोण

अशाेेेक यादव, लखनऊ। साउथ के सबसे पॉपुलर डायरेक्टर नाग अश्विन की अगली साइंस फिक्शन फिल्म में सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण एक साथ दिखाई देंगे। फिल्म का टेंटेटिव टाइटल ‘प्रभास 21’ रखा गया है।

मेकर्स ने फिल्म में दीपिका पादुकोण के काम करने का ऐलान कुछ देर पहले ही किया है। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी। इसमें दीपिका पादुकोण की आंखे दिखाई दे रही हैं और आधा चेहरा दिखाई दे रहा है।

मेकर्स ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”दीपिका पादुकोण, आपका स्वागत है। रोमांचित होकर आप इस अविश्वसनीय साहसिक काम का हिस्सा बनें.।” इसके साथ ही मेकर्स ने एक प्रोमो क्लिप भी शेयर किया है। इस प्रोमो में दीपिका पादुकोण के कई फिल्मों के किरदार वाले लुक दिखाया गया है। इसके बाद दीपिका पादुकोण विद प्रभास लिखा आता है।

इस ऐलान के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फैंस पहले से अंदाजा लगा लिया था कि इस फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण होंगी। मेकर्स के ऐलान से पहले ही लोगों की खबरें चल रही थीं कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म का हिस्सा बनेंगी और दोनों बड़े स्टार्स एक साथ दिखाई देंगे।

लोगों के बीच चल रही इन खबरों को लेकर मेकर्स भी कंसर्न कर रहे थे। जिसके चलते एक दिन पहले मेकर्स ने ट्वीट कर कहा था कि इस फिल्म में प्रभास के अपॉजिट लीड एक्ट्रेस का खुलासा होगा।

हालांकि, फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है और फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल में इसकी शूटिंग शुरू होगी और फिल्म 2022 में रिलीज होगी। नाग अश्विन इसे डायरेक्ट करेंगे और यह एक बड़े बजट की फिल्म है। यह फिल्म कल्पनाओं पर आधारित तीसरे विश्व युद्ध पर आधारित  है।

Loading...

Check Also

प्रकाश झा की इस वेब सीरीज से वेब प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे बॉबी देओल, जारी हुआ टीजर

इन दिनों जहां कोरोना काल में फिल्में सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पा रही हैं, वहां ...