Breaking News

प्रकाश झा की इस वेब सीरीज से वेब प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे बॉबी देओल, जारी हुआ टीजर

इन दिनों जहां कोरोना काल में फिल्में सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पा रही हैं, वहां फिल्म के निर्माता अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं. मगर फिल्मों के अलावा वेब सीरीज की विधा आज कल के दौर में काफी मशहूर है. हर आम या खास कलाकार वेब सीरीज के माध्यम में अपनी एक्टिंग के गुर लोगों के सामने रखना चाहता है.

अभिनेता बॉबी देओल अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कम फिल्मों में दिखाई देते हैं. ऐसी खबरें हैं कि वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. वह निर्देशक प्रकाश झा की वेब श्रृंखला ‘आश्रम’ में दिखाई देने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक, ओटीटी पर यह वेब सीरीज 28 अगस्त, 2020 को प्रसारित होने वाली है. अब बॉबी देओल के किरदार के बारे में बात करें तो वह एक बाबा की भूमिका निभाने जा रहे हैं.

वह डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह का किरदार निभाएंगे. प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह सीरीज एक राजनीतिक व्यंग्य है और इसके लिए डेरा सच्चा सौदा के निदेशक राम रहीम के निजी जीवन से मेल खाते हुए कई तथ्यों को बताया गया है, जो फिलहाल जेल में है. खबर है कि अनुप्रिया गोयनका इस सीरीज में मुख्य महिला किरदार के रूप में नजर आएंगी. अनुप्रिया फिल्म ‘पद्मावत’ से सभी के दिलों में बस गई हैं. इसके अलावा बॉबी देओल फिल्म ‘क्लास ऑफ़ 83’ में भी नज़र आने वाले हैं.

यह फिल्म भी ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है. बॉबी देओल शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही ‘क्लास ऑफ़ 83’ में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखने के लिए तैयार हैं.

Loading...

Check Also

सोनू को ‘सारेगामा’ ने दिलाई पहचान, ‘बेवफा सनम’ ने किया पॉपुलर

बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध पार्श्वगायक सोनू निगम आज 47 वर्ष के हो गए। सोनू निगम का ...