Breaking News

पार्षद व भतीजे की गोलियों से हत्या, 7 पर मुकदमा

मेरठ। जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र में रविवार रात हुई फायरिंग में जहां पार्षद की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं घायल भतीजे ने देर रात इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस दोहरे हत्याकांड से सोमवार को इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस का कहना है कि ये हत्याएं वर्चस्व की लड़ाई में की गई। पुलिस सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, कोतवाली थना क्षेत्र के इस्माइल नगर बर्फखाना निवासी आरिफ वार्ड नंबर 66 से पार्षद थे। रविवार रात वह अहमदनगर निवासी अपने भतीजे शादाब उर्फ भूरा के साथ कसाई वाली मस्जिद के पास एक सैलून में बाल कटवाने गए थे। इसी बीच बाइक से आए दो बदमाशों ने आरिफ और शादाब पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और लोगों के पहुंचने से पहले फरार हो गया। फायरिंग में पार्षद आरिफ की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं गंभीर हालत में शादाब को आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात को उसकी मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस ने सोमवार को शारिक व राशिद समेत सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी ने बताया कि दोहरे हत्याकांड में मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर तारिक, उसके भाई राजू, राशिद व ताबिश समेत कुल सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि वारदात वर्चस्व की लड़ाई को लेकर हुई प्रतीत हो रही है

Loading...

Check Also

बांग्लादेश ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत को 5 रन से हराया, तीन मैचों की श्रृंखला में भारत 2-0 से पीछे

ढाका : बांग्लादेश ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में भारत को हरा दिया है। इसके साथ ...