Breaking News

नीतीश कुमार तो लालची, शरद यादव है असली समाजवादी

रांची: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने शरद यादव की तारीफ करते हुए कहा कि शरद यादव ही असली समाजवादी हैं नीतीश कुमार तो लालची मुख्यमंत्री हैं. जो सत्ता पाने के लिए सांप की तरह हर मौसम में अपनी केंचुल उतारते रहते हैं।

लालू प्रसाद यादव गुरुवार को मीडिया से बातचीत का रहे थे उन्होंने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा की बिहार में हुए सृजन एनजीओ घोटाले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। इस मामले में कई आईएएस अधिकारी शामिल हैं, जो उस समय डीएम थे। उन्होंने वर्ष 2005 से 2016 तक हुए विभन्न घोटालों में सीएम नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सीएम सुशील मोदी के संलिप्त होने के आरोप लगाए हैं।

पूर्व सीएम लालू यादव ने कहा कि वर्ष सुशील मोदी जब राज्य के वित्त मंत्री थे। 2005 में तभी से पैसे की लूट शुरू हो चुकी थी। भागलपुर में सृजन नाम की संस्था की आड़ में करोड़ों रुपये की लूट हुई है। हालांकि 300 करोड़ रुपये का मामला संज्ञान में आया है लेकिन अगर जांच हुई तो 10 हजार करोड़ रुपये का घोटाला उजागर होगा। लालू यादव ने मामले पर सीबीआई जांच की मांग की है। लालू ने कहा कि बिहार सरकार इस मामले की जांच एसआईटी से कराकर इसे दबाना चाहती है। उन्होंने कहा कि केवल भागलपुर जिला का मामला ही उजागर हुआ है। सृजन जैसे घोटाले बिहार के अन्य जिलों में भी हुए हैं।

Loading...

Check Also

राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब कांग्रेस पार्टी शुरू करेगी हाथ से हाथ जोड़ो अभियान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, नई दिल्ली : कांग्रेस पार्टी अब हाथ से हाथ जोड़ो अभियान ...