Breaking News

नई-नवेली दुल्हन से रेप की कोशिश, नाकाम रहा तो बुरी तरह पीटा

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक नई-नवेली दुल्हन के साथ रेप की कोशिश की गई। इस पर पीड़िता ने अपनी जान दे दी। मामले की खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई है। शादी के ढाई महीने भी नहीं गुजरे थे कि नई-नवेली दुल्हन के साथ ऐसी घिनौनी हरकत कर दी। ये हरकत किसी अंजान ने नहीं बल्कि लड़की के ही गांव के एक शख्स ने की है।

कन्नौज जिले के तालग्राम थाना क्षेत्र के टिकरी छिदामीपुरवा निवासी राधा (20) पुत्री राम कुमार से उसका पड़ोसी प्रदीप उर्फ पिंटू पुत्र राजकुमार शादी के पहले से गंदी नियत से छेड़खानी करता था। राधा ने अपने पिता को ये बात बता दी।
दुल्हन के साथ पहले भी करता था छेड़खानी

राधा के पिता ने थाने में इसकी शिकायत की तो प्रदीप के पिता राजकुमार ने सुलह समझौते कर विवाद खत्म कर दिया। उस समय ये बात वहीं दब गई लेकिन पिंटू अपनी हरकतों से बाज़ नही आने वाला था। वो राधा के साथ छेड़खानी करता रहा।

 इस पर राधा के पिता ने जल्द से जल्द बेटी के हाथ पीले करने के लिए रिश्ता देखना शुरू कर दिया। 18 अप्रैल को राधा की शादी कानपुर देहात के झींझक थाना क्षेत्र के मदारपुर निवासी हुकुम सिंह पुत्र दीप सिंह के साथ कर दी गई।
यहीं नहीं शादी के एक दिन पहले भी प्रदीप ने घर में घुस कर राधा से छेड़खानी की लेकिन शादी में खलल न पड़े इसलिए इस बार भी आपस में ही मामला सुलझा लिया गया।
दुल्हन का पति बाहर करता है काम, इससे मिल गया मौका

राधा का पति हुकुम सिंह गुड़गांव में किसी निजी कंपनी में काम करता है। करीब 10 दिन पहले वह राधा को मायके छोड़ गुड़गांव चला गया। इस पर प्रदीप को फिर से एक मौका नजर आया।

बुधवार शाम को प्रदीप ने राधा के घर में घुसकर राधा का दबोच लिया और दुष्कर्म करने का प्रयास किया। राधा के चीखने पर पिता कमरे में दौड़कर पहुंचे तो प्रदीप वहां से भाग निकला।

पीड़िता और परिजनों के साथ की मारपीट

अगली सुबह उलाहना देने पर प्रदीप और उसके पिता राजकुमार व अन्य लोगों ने रामकुमार, उनकी पत्नी विंधेश्वरी व राधा से मारपीट कर दी। बेज्जती के से क्षुब्ध राधा ने रात में जहर खा लिया। परिजन उसे मेडिकल कॉलेज ले जा रहे थे कि रास्ते में ही राधा ने दम तोड़ दिया।

शिकायत मिलने पर गुरुवार सुबह थाना प्रभारी तारिक खान और तहसीलदार धीरेंद्र श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने भी छानबीन शुरू कर दी। राधा के पिता रामकुमार की तहरीर पर पुलिस ने प्रदीप, उसके पिता राजकुमार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने व रेप की कोशिश में मामला दर्ज किया है।

पुलिस अधीक्षक हरीश चंदर ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शिकायत मिलने के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई क्यों नहीं की, इसकी भी जांच की जाएगी।

-रेप की कोशिश व मारपीट पर दी विवाहिता ने जान
-अप्रैल में हुई थी कन्नौज की युवती की शादी
-मायके आने पर घर में आ घुसा पड़ोसी

Loading...

Check Also

सीएमएस अलीगंज कैम्पस द्वारा ‘वार्षिक अभिभावक दिवस’ समारोह भव्य आयोजन

नीरजा चौहान, लखनऊ : सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (प्रथम कैम्पस) द्वारा ‘एनुअल पैरेन्ट्स डे’ समारोह ...