Breaking News

तमंचे सटाकर बदमाशों ने एक परिवार से लूटे 40 हजार

ड्रमंडगंज। मध्य प्रदेश से हलिया कार से आ रहे परिवार को रोककर बदमाशों ने चालीस हजार रुपये लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश कार की चाभी और पीड़ित का मोबाइल लेकर भाग गए। यह घटना मिर्जापुर-रीवा मार्ग पर हलिया थाना के ड्रमंडगंज में बरम बाबा मोड़ के पास बुधवार की रात करीब दस बजे हुई। बदमाश बोलेेरो पर सवार थे। घटना की जानकारी होने पर स्थानीय लोगों ने घटना के विरोध में मिर्जापुर-रीवा मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। कुछ देर बाद पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम खत्म कराया।
मध्य प्रदेश के सीधी जिले के चोरहट गांव निवासी योगेंद्र सिंह (32) पुत्र स्व. बलराम सिंह अपनी पत्नी माधुरी सिंह, बेटा अंश, साथी शिवदरस गुप्ता तथा चालक विक्रम यादव के साथ बुधवार को वैगनआर कार से अपनी ससुराल हलिया के मड़वा धनावल गांव निवासी युवराज सिंह के यहां आ रहे थे। रात करीब दस बजे वह जैसे ही हलिया थाना क्षेत्र के चुनहवा मोड़ पर पहुंचे कि पीछे से बोलेरो सवार छह बदमाशों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर रोक लिया। रुकते ही बदमाशों ने कार चालक से शीशा खोलने के लिए कहा। नहीं खोलने पर बदमाशों ने तमंचे से शीशा तोड़ कर ड्राइवर से चाभी छीन ली और कार का गेट खोल दिया।
इसके बाद बदमाश योगेंद्र सिंह और परिवार के अन्य सदस्यों की तलाशी लेने लगे। इस दौरान बदमाशों ने योगेंद्र के पास 28 हजार रुपये, चालक विक्रम यादव के पास से सात हजार, शिवदरश गुप्ता के पास से पांच हजार रुपये और सभी का मोबाइल फोन छीन लिया। बदमाश माधुरी के जेवरातों को लूटने का प्रयास कर रहे थे कि रीवा की ओर से कई ट्रक आते नजर आए। यह देख बदमाश कार की चाभी लेकर भाग निकले। घटना के बाद पीड़ित ट्रकों को रोकवाकर किसी तरह ड्रमंडगंज बाजार पहुंचे। घटना की जानकारी होने पर नाराज बाजारवासियों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया। उनका कहना था कि पुलिस गश्त करती तो लूट की घटना नहीं होती। घटना की सूचना सौ नंबर पर फोन कर दी गई। जानकारी होने पर चौकी इंचार्ज ड्रमंडगंज चंद्रशेखर यादव पुलिस बल के साथ पहुंचे और लोगों को समझ बुझा कर शांत कराते हुए चक्काजाम खत्म कराया। उधर, पीड़ितों का कहना है कि बदमाश 20 से 25 वर्ष के थे। हलिया पुलिस का कहना कि लुटेरों की तलाश की जा रही है।
Loading...

Check Also

रोशन जैकब को खनन प्रक्रिया में “माइन मित्रा,” डिजिटल प्रणाली डेवलप करने लिए मिला नेशनल गोल्ड एवार्ड

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : प्रशासनिक सुधार और लोक शिकायत विभाग, भारत सरकार द्वारा डिजिटल ...