Breaking News

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका ने लगायी प्रधानमंत्री मोदी से बेटी बचाओ की गुहार

टीवी एक्ट्रेस Divyanka T Dahiya को कौन नहीं जानता. स्टार प्लस के शो ये हैं मो‍हब्बतें में सौतली मां का किरदार निभाने वाली दिव्यांका का ये किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 15 अगस्त के दिन चंडीगढ़ में 12 साल की बच्‍ची के साथ हुई रेप की घटना से दिव्‍यांका त्रिपाठी इस कदर आहात हुई हैं कि उन्‍होंने बेटियों की सुरक्षा की गुहार सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगा दी है. दिव्‍यांका त्रिपाठी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा कि देश में ‘बेटी बचाओ’ की जगह ‘बेटियों को बचाओ’ की जरूरत है.

दिव्‍यांका ने पीएम मोदी को एड्रेस करते हुए उन्‍हें अपने ‘स्‍वच्‍छ भारत अभियान’ के तहत देश से ‘बलात्‍कारी रूपी कचरे’ को हटाने की मांग कर दी है. इस घटना के बाद दिव्यांका इतनी परेशान हो गई हैं कि उनका कहना है कि वह बेटी को जन्म नहीं देना चाहती. ऐसे हालात बन चुके हैं कि दिव्यांका ही क्या हर बेटी के मां बाप की यही हालत है.

 

बता दें कि चंडीगढ़ में एक 8 वीं क्‍लास की बच्ची से रेप की घटना सामने आई है. यह 12 साल की बच्‍ची स्‍कूल में स्‍वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के खत्‍म होने के बाद शॉर्टकट रास्‍ते से अपने घर जा रही थी और इसी बीच एक शख्‍स ने चाकू के बल पर इस बच्‍ची का रेप किया.दिव्‍यांका ने लिखा, ‘क्‍यों हम ऐसे जघन्‍य अपराधों के लिए कड़ी सजा नहीं दे सकते? एक और बलात्‍कार.. हम कौन सी स्‍वतंत्रता की बात कर रहे हैं?’

अपने एक दूसरे ट्वीट में दिव्‍यांका ने लिखा, ‘महिलाओं को हर पार्टी को वोट देना बंद कर देना चाहिए क्‍योंकि वह उन्‍हें देश के लिए इतना कम जरूरी समझते हैं. हम ‘बिना महिलाओं के’ या ‘बलात्‍कारियों के स्‍वर्ग’ में रहते हैं. दिव्‍यांका ने इसी दौरान पीएम मोदी को भी ट्वीट कर लिखा, ‘प्रिय @narendramodi जी, #स्वच्छताअभियान के अंतर्गत इस रेपिस्ट नामक कचरे से निजात दिलाइए. घूरे में जी सकते हैं. इन भेड़ियों के डर के साथ नहीं.’ दिव्‍यांका त्रिपाठी इन दिनों टीवी शो ‘ये हैं मोहब्‍बतें’ में नजर आ रही हैं. दिव्‍यांका ने अपने सीरियल के कोस्‍टार विवेक दहिया से शादी की है और पिछले ही दिनों दोनों वेकेशन से वापस लौटे हैं.

Loading...

Check Also

टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इन्दौर : ‘ससुराल सिमर का’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ...