Breaking News

जुए का ऐसा जुनून, पत्नी की इज्जत लगा दी दांव पर

एक शख्स को जुए का ऐसा जुनून चढ़ा कि उसने पूरे परिवार की इज्जत दांव पर लगा दी। पहले तो उसने जुआरियों से पत्नी की इज्जत तार-तार करवाई, फिर जी ना भरा तो बेटियों को भी दांव पर लगाने के धमकी देने लगा। पति और जुआरियों से परेशान महिला को घर बदलकर रहना पड़ रहा है। अब आरोपी बेटी से भी संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहे हैं। मामला तब सामने आया जब पीड़िता मंगलवार को पुलिस के पास पहुंची और पति व दो जुआरियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
मामला झंडा चौक (राऊ) निवासी 38 वर्षीय महिला के अनुसार वैध कॉलोनी (पीथमपुर) निवासी किशोर से उसकी 14 साल पहले शादी हुई थी। शादी के बाद कुछ दिन सबकुछ ठीक रहा और उसकी तीन बेटियां और एक बेटा हुआ। कुछ दिन बाद पता चला कि पति को शराब और जुए की लत है।

कमाई न होने की वजह से वह घर का सामान और जेवर तक जुए में हार गया। सब जुए में दांव लगाने के लिए उसके पास कुछ नहीं बचा तो उसने घनश्याम चौकीदार और नौशाद शेख (दौलताबाद) के साथ जुआ खेला और रुपए के साथ मुझे भी दांव पर लगा दिया और हार गया।

महिला का आरोप है कि जुआ जीतने के बाद दोनों आरोपी पैसे वसूलने के लिए घर में आ धमकने लगे। हद तो तब हो गई जब छह महीने पहले ये दोनों दोपहर में घर में घुस गए और तीनों बेटियों के सामने उन्होंने संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगे।

विरोध करने पर कहा कि उन्होंने मुझे जुए में जीता है, जिकी वजह से अब उनके साथ रहना पड़ेगा। इसके बाद दोनों आरोपियों ने बेटियों को घर से बाहर निकालकर बारी-बारी से बलात्कार किया। ज्यादती करने के बाद जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

पीड़ित महिला का कहना है कि जब उसने पति को घटना के बारे में बताया तो वो इसपर भड़क गया और बेटियों को भी दांव पर लगाने की धमकी देने लगा।महिला के मुताबिक पति और जुआरियों से अपनी बेटियों की आबरू बचाने के लिए उसने मायके और बेटमा में घर बदले। लेकिन कुछ दिन पहले पति और आरोपी नए घर में भी आ गए। महिला का कहना है कि आरोपी ज्यादती और बेटियों को बेचने की धमकी दे रहे हैं। मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी (पूर्व) ने एएसपी को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं।

Loading...

Check Also

मैनपुरी लोकसभा तथा खतौली एवं रामपुर विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र के उप निर्वाचन हेतु कल सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : प्रदेश में 21-मैनपुरी लोकसभा तथा 15-खतौली एवं 37-रामपुर विधान ...