Breaking News

जन्नत की कुंवारी हूरों के लिए जेब में ‘तोहफा

दमिश्क। आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट से जुड़ी के बेहद ही हैरान करने वाली खबर आई है। सीरिया में इस्लामिक स्टेट के खिलाफ जारी जंग के बीच सेना के अधिकारियों ने यहां आईएस के लिए लड़ रहे आतंकवादियों से जुड़ी एक ऐसी बात का खुलासा किया, जिसे जानकर शायद ही आपको भरोसा हो। जिहादी कुंवारी हूरों से मिलने से पहले उनके लिए तोहफा खरीदते हैं फिर जंग पर निकलते हैं।

अधिकारियों ने बताया कि कई आत्मघाती हमलावरों के कपड़ों के अंदर बनी जेबों में महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स मिले। सीरियाई सेना द्वारा गिरफ्तार किए गए ऐसे कई जिहादियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वे इन अंडरगारमेंट्स को उन कुंवारी हूरों के लिए ले जा रहे हैं, जो उन्हें जन्नत में मिलेंगी।

सीरिया में इस्लामिक स्टेट (ISIS) के खिलाफ जारी जंग में लड़ रहे कई सीरियाई कमांडर्स और जनरल्स का कहना है कि केवल महीने भर में उन्हें यहां से उखाड़ फेंकगे। उनका कहना है कि यहां इस्लामिक स्टेट की हालत उस पके हुए केले की तरह हो गई है, जो कि अपने छिलके से बाहर आ गया है।

सीरिया की सेना यहां रूस के साथ मिलकर ISIS के खिलाफ मोर्चा संभाल रही है। इराक के मोसुल में हारने के बाद यहां ISIS के पास रक्का आखिरी मजबूत गढ़ बचा है। ISIS के ऊपर जैसे-जैसे हार हावी हो रही है, वैसे-वैसे उसकी ओर से किए जाने वाले आत्मघाती हमलों में तेजी आई है।

Loading...

Check Also

“BJP पहले डर फैलाती है, फिर इसे हिंसा में बदल देती है” : राहुल गाँधी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बोदरली – बुरहानपुर : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई वाली ...