Breaking News

जनता के बीच चुनाव में ना जाकर पिछले दरवाजे से “माननीय ” बनने को मजबूर है भाजपाई

लखनऊ : पिछले विधानसभा के चुनाव में प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को भारी समर्थन देकर 326 सीटें प्रदान की थीं। किन्तु 5 महीने में योगी सरकार इतनी अक्षम और नाकारा साबित हुई कि खुद मुख्यमंत्री और इनके मंत्रियों की विधानसभा चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं हो पा रही है क्येांकि उ0प्र0 की ध्वस्त कानून व्यवस्था, किसानों के साथ ऋणमाफी में धोखा, उ0प्र0 की लचर स्वास्थ्य व्यवस्था, लगातार बच्चों की मौतों से यह डरे हुए है। जनता का सामना करने में 5 महीने के अन्दर ही इन्होने हिम्मत छोड़ दिया है। उ0प्र0 की जनता इंतजार कर रही थी चुनाव मंे इनको सबक सिखाने का। आज यह किसी भी प्रकार की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं कि जनता के बीच चुनाव लड़कर जीतकर विधानसभा में आयें।

 


उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं प्रवक्ता अरूण प्रकाश सिंह ने आज जारी बयान में कहा कि इसे विडम्बना ही कहा जायेगा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री और दोनों उप मुख्यमंत्री एवं मंत्रीगण विधान परिषद के रास्ते से जिसे पिछला दरवाजा कहा जाता है विधान मण्डल दल की सदस्यता हासिल कर रहे हैं ताकि उनकी गद्दियां बरकरार रह सकें।
श्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इसे लोकतंत्र का क्रूर मजाक मानती है और इस सरकार से जनहित के कामों की अपेक्षा नहीं करती है।

Loading...

Check Also

एसीएस, आबकारी द्वारा अनाज आधारित 110 KLPD क्षमता की डालमिया भारत ग्रेन आसवनी जवाहरपुर, सीतापुर का किया गया उद्घाटन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / सीतापुर : अपर मुख्य सचिव आबकारी, चीनी उद्योग एवं ...