Breaking News

चित्रांगदा ने नवाजुद्दीन के साथ फिल्म करने से किया था इंकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आईं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में चित्रांगदा भी नजर आईं. हम आपको बता रहे हैं चित्रांगदा की जिंदगी से जुड़ी ऐसी बातें जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे.

चित्रांगदा ने साल 2003 में रिलीज हुई सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें काफी सराहा भी गया था.

साल 2005 से 2008 तक उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लिया इसके बाद साल 2008 में वो संजय सुरी की फिल्म ‘सॉरी भाई’ में नजर आईं. फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई. चित्रांगदा उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्होंने फिल्में चाहे ज्यादा नहीं की हों लेकिन वो बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं.

चित्रांगदा ने साल 2001 में भारतीय गोल्फर ज्योति रंधावा से शादी की थी. दोनों का एक बेटा जोरावर भी है.

दोनों की शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई और साल 2013 में दोनों अलग हो गए.

अपनी पर्सनल लाइफ के अलावा भी चित्रांगदा चर्चा में रह चुकी हैं. फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी हैं. इससे पहले चित्रांगदा नवाजुद्दीन की वजह से फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ छोड़ चुकी हैं. फिल्म छोड़ने के पीछे उन्होंने इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान हुए विवाद को बताया था.

हाल ही में नवाजुद्दीन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे यह अहसास करवाने के लिए शुक्रिया कि मैं किसी गोरे और खूबसूरत इंसान के साथ काम नहीं कर सकता क्योंकि मैं डार्क हूं और गुड लुकिंग नहीं हूं, लेकिन मैंने कभी इस पर ध्यान नहीं दिया.

चित्रांगदा पीएम नरेंद्र मोदी के लिए कह चुकी हैं कि मोदी अगर अपनी दाड़ी-मूंछ मुंडवा लें, तो ज्यादा आकर्षक दिखेंगे. बता दें कि जिस समय चित्रांगदा ने यह बात कही थी उस समय वो बीजेपी के पीएम उम्मीदवार थे.

इसके अलावा चित्रांगदा अपने ग्लैमरस अंदाज और खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं.

Loading...

Check Also

टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इन्दौर : ‘ससुराल सिमर का’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ...