Breaking News

घर जाने की जिद पर अड़ी संवासिनियों ने उठाया ऐसा कदम

घर जाने की जिद पर अड़ी संवासिनियों ने नारी निकेतन खूब हंगामा किया। इस दौरान संवासिनियों ने पथराव कर नारी निकेतन की खिड़की, दरवाजों के शीशे सहित फर्नीचर भी तोड़ डाला। देहरादून स्थित नारी निकेतन में गुरुवार देर रात संवासिनियों ने जमकर बवाल किया। घर जाने की मांग को लेकर संवासि‌नी गुस्से में आ गईं। हालात बिगड़ने पर निकेतन में पीएसी बुलानी पड़ी। इसके बाद ही हालातों पर काबू पाया जा सका। 
खबर ने मुताबिक गुरुवार की देर शाम कुछ संवासिनियों ने निकेतन की अधीक्षिका कंचन आर्य से घर जाने देने की जिद की, लेकिन उन्हें धमकाकर भगा दिया गया। आरोप है कि कंचन आर्य ने उन्हें बंद करने की चेतावनी दी।

इस पर संवासिनियां गुस्से में आ गईं और रात करीब नौ बजे संवासिनियों ने नारेबाजी शुरू कर दी। देर रात करीब 11 बजे मामला फिर बिगड़ गया और संवासिनियों ने नारेबाजी करते हुए पथराव कर ‌दिया। कर्मियों ने स्थितियों पर काबू पाने की कोशिश तो जमकर हाथापाई हुई।

हालात बिगड़ने पर नेहरू कॉलोनी पुलिस को सूचना दी गई। एक कंपनी महिला पीएसी मौके पर भेजी गई। सिटी मजिस्ट्रेट जीएस मर्तोलिया व जिला प्रोबेशन अधिकारी मीना बिष्ट भी मौके पर पहुंचे और किसी तरह हालात को संभाला।

एडीजी राम सिंह मीणा के मुताबिक हालात काबू में हैं। कुछ संवासिनियों ने घर जाने की जिद को लेकर हंगामा किया है। फिलहाल पुलिस बल मौके पर तैनात रहेगा।

Loading...

Check Also

वन ट्रिलियन डालर इकोनामी वाला राज्य बनने के लक्ष्य की ओर अग्रसर है उत्तर प्रदेशः मंत्री नन्द गोपाल “नन्दी”

एक अक्टूबर से लागू होगी भारत की नई विदेश व्यापार नीतिः केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ...