Breaking News

गुजरात: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने BJP नेता पर लगाया रेप का आरोप

गुजरात में बीजेपी सरकार के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं. एक तरफ जीएसटी की विरोध पर व्यापारी सड़कों पर उतर सरकार का विरोध कर रहे हैं. इसी बीच एक आंगनवाड़ी महिला ने बीजेपी नेता पर बलात्कार का आरोप लगाकर सियासी गलियारे में हलचल मचा दी है. पीड़िता ने 11 महीनों से रेप किए जाने की बात कही है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने नर्मदा जिले के बीजेपी महामंत्री जयंती तावड़े पर रेप का आरोप लगाया है. आरोपी नेता जिले के दबंग लोगों में से एक है. पीड़ित महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है. उसने बताया की आरोपी अक्सर आंगनवाड़ी में आकर अपनी दबंगई दिखाता था.  वह पिछले 11 महीनो ने लगातार उसका यौन उत्पीड़न करने में लगा हुआ था.

आरोपी नेता ने पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाने की मांग की थी. पीड़िता ने पहले आरोपी की इस बात को मानने से इंकार कर दिया. इस वजह से गुस्साए आरोपी ने पीड़िता की सरकारी नौकरी से निकलवाने की धमकी दी. इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता के पति को झूठे केस में फंसाकर जेल भेजने की भी धमकी दी थी.

आरोपी की इन धमकियों से पीड़िता डर गई. इसके बाद से लगातार आरोपी पीड़िता के साथ रेप कर रहा था. लेकिन अब पीड़िता नेता के लगातार शरीरिक शोषण से थक गई है. पीड़िता ने थाने में जाकर रेप केस दर्ज कराया है. पुलिस पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा है. बीजेपी ने आरोपी को पार्टी से निकाल दिया है.
Loading...

Check Also

सीएमएस अलीगंज कैम्पस द्वारा ‘वार्षिक अभिभावक दिवस’ समारोह भव्य आयोजन

नीरजा चौहान, लखनऊ : सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (प्रथम कैम्पस) द्वारा ‘एनुअल पैरेन्ट्स डे’ समारोह ...